योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं- अमर सिंह

4265

जब अमर सिंह से योगी आदित्यनाथ के बारे में सवाल पूछा गया कि यूपी में क्या वो बीजेपी का चेहरा हो सकते है, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं।

योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं : कभी राजनीति में असंभव को संभव बनाने वालों में राज्यसभा सांसद अमर सिंह की गिनती होती थी, बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक कहीं भी कोई विवाद या बड़ी घटना हो, उसके केन्द्र में अमर सिंह ही होते थे, लेकिन कुछ राजनीतिक और स्वास्थ्य कारणों की वजह से वो पिछले पांच सालों से किनारे लग गए थे, लेकिन समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से उन्हें राज्यसभा भेज उन्हें दुबारा जिंदा कर दिया है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं- अमर सिंह
योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं- अमर सिंह

अमर सिंह ने एक नामचीन अखबार को इंटरव्यू दिया, इस इंटरव्यू में वो यूपी चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात किये, उन्होने खुद कबूल किया कि वो बदल गए हैं और अपना अतीत पीछे छोड़ आए हैं। समाजवादी पार्टी में वापसी पर उन्होने कहा कि मैने पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया था, मैं गया अपनी मर्जी से लेकिन लौटा मुलायम सिंह जी की मर्जी। उन्होने कहा कि मुलायम सिंह यादव के साथ राजनीतिक नहीं पारिवारिक और भावनात्मक संबंध है। सीएम अखिलेश यादव ने कभी सार्वजनिक मंच से मेरा नाम लेकर नहीं बुलाया, हमेशा अंकल कहकर ही संबोधित किया।

MUSR READ : सर्वे : यूपी चुनाव में बीजेपी की लग सकती है लॉटरी, माया- मुलायम के लिये बुरी खबर !

जब अमर सिंह से योगी आदित्यनाथ के बारे में सवाल पूछा गया कि यूपी में क्या वो बीजेपी का चेहरा हो सकते है, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं, उनके बारे में लोग कहते हैं, कि एक हाथ में माला, एक में भाला, य़े उनकी छवि है। माला तक तो ठीक है, लेकिन माला के साथ भाला, इस छवि के साथ भारत में पीएम या सीएम बनना मुश्किल है। अगर मोदी जी भी माला और भाला लेकर निकलें होते तो उनका भी पीएम बनना संभव नहीं होता। भारत की विभिन्नता को समन्वित करके चलने के लिये आपको गांधी होना होगा, नेहरु और पटेल बनना पड़ेगा।

यूपी चुनाव में अमर सिंह की क्या भूमिका होगी, इस सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि मैं अखिलेश के कोर टीम का मेंबर नहीं हूं, ये सीएम अखिलेश को तय करना है, मैं उन पर भार नहीं बनना चाहता, उसकी अपनी सोच और अपना तरीका है। लेकिन अगर उसे मेरी कहीं जरुरत होगी, और मैं उसमें फिट बैठता हूं, तो 24 घंटे 365 दिन मैं उसके लिये उपलब्ध हूं। विदित हो कि अब यूपी विधानसभा चुनाव में 6 महीने से भी कम का समय रह गया है, ऐसे में लोग कयास लगा रहे है कि इस चुनाव में अमर सिंह की भूमिका भी महत्वपूर्ण होगी

योगी आदित्यनाथ हमारे गुरु हैं- अमर सिंह

loading...