बड़ा खुलासा: 15 दिनों तक CD दबाए बैठे थे केजरीवाल, LG के पास CD जाने के बाद संदीप को हटाया

3781

नई दिल्ली। नित नए विवादों में फंसती जा रही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। उसके दिल्ली सरकार के मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आई है, जिसमें वो दो महिलाओं के साथ व्याभिचार में लिप्त है। कथित तौर पर ये कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल ने शिकायत मिलने के सिर्फ आधे घंटे के अंदर आरोपी को मंत्री पद से हटा दिया। पर सच्चाई ये नहीं है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

सच्चाई ये है कि अरविंद केजरीवाल के पास उक्त सेक्स सीडी 15 दिनों से पड़ी थी, पर वो उसे दबाए बैठे थे। उन्होंने कार्रवाई तब की, जब संदीप की सीडी सभी न्यूज चैनलों के पास पहुंच गई। यही नहीं, ये सीडी कल उपराज्यपाल नजीब जंग के पास भी पहुंची थी, बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी। पर नजीब जंग के दबाव और मी़डिया में पूरा मामला आने के बाद अरविंद केजरीवाल को संदीप पर कार्रवाई करनी पड़ी। ये सीडी पूरे दो माह पुरानी है और अब पब्लिक डोमेन में आने के बाद केजरीवाल को कार्रवाई करनी पड़ी है।

aap-minister-sex-scandle

संदीप कुमार दिल्ली सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री थे। उनकी 9 मिनट से अधिक की सेक्स सीडी सामने आई है, जिसमें वो दो महिलाओं के साथ व्याभिचार में लिप्त हैं। इस पूरे मामले का खुलासा करने वाले व्हिसल व्लोअर की मानें, तो अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से संदीप कुमार को बचा रहे थे। व्हिसल ब्लोअर का कहना है कि ये सीडी अरविंद केजरीवाल के पास 15 दिनों पहले ही पहुंच गई थी। पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

व्हिसल ब्लोअर ने ये खुलासा टीवी पत्रकार मानक गुप्ता से थी। मानक गुप्ता ने इसे लेकर ताबड़तोड़ ट्वीट किए, पर सरकार के कानों पर कोई जूं नही रेंगी। मानक गुप्ता ने चैनलों द्वारा अरविंद केजरीवाल के तुरंत फैसले लेने के फैसले की जानकारी मिलने के बाद ट्विटर पर फिर से लिखा कि केजरीनाल को पूरे मामले की जानकारी पहले से थी। पर वो मामला दबा रहे थे।

मानक गुप्ता ने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उनके ट्वीट पढ़ें।

ये सारे ट्वीट इस बात को साफ कर देते हैं कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का वो दावा बिल्कुल झूठा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि शिकायत मिलते ही संदीप पर कार्रवाई की गई।

sandeep-sex-cd-p1-3108-VC.00_26_06_12.Still001-580x395

अब बताइए, क्या दिल्ली सरकार के कथनी और करनी में फर्क नहीं है?

हम आपको बता दें की ये संदीप कुमार वही मंत्री है जिन्होंने पिछले वर्ष कहा था की दिल्ली डेंगू से मर रही है और सांसद रंग रेलियाँ मना रहे है

maxresdefault

loading...