महबूबा को तुरंत अरेस्‍ट करो, आतंकियों को देखते ही गोली मारो: विहिप

2816

हीरा व्यापारियों ने BSF जवानों को भेंट किए 10 हजार धूप के चश्मे
विश्‍व हिंदू परिषद ने जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि भाजपा का पीडीपी के साथ प्रयोग फेल हो गया है। विहिप ने जम्‍मू कश्‍मीर में राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की। विहिप के अंतरराष्‍ट्रीय संयुक्‍त महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा, ”कश्‍मीर में एक आतंकी की मौत पर लोग जिस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं वह दर्शाता है कि वे भी आतंकी हैं। एक आतंकी के जनाजे में इतने सारे लोग इकट्ठा हुए। यह देश के चिंता विषय है।”

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

उन्‍होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती और पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला भी इस तरह की गतिविधियों का समर्थन करते हैं। जैन ने कहा, ”मुफ्ती और उमर ने एक आतंकी के मारे जाने पर संवेदना जताई। आतंकियों के लिए उनका दिल रोता है। दोनों को तुंरत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ऐसे नेताओं को जेल में होना चाहिए।” सुरेंद्र जैन के निशाने पर भाजपा भी रही। उन्‍होंने कहा, ”भाजपा ने कश्‍मीर में एक प्रयोग किया। उसने महबूबा को राष्‍ट्रवादी बनाने का प्रयास किया जो नाकाम रहा। केंद्र सरकार को तुरंत महबूबा सरकार को बर्खास्‍त कर देना चाहिए और राष्‍ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।”

महबूबा मुफ्ती की पाकिस्‍तान के पीएम नवाज शरीफ से तुलना करते हुए जैन ने कहा, ”वह सुरक्षा बलों की कार्रवाई की जांच कराना चाहती हैं। नवाज शरीफ ने भी ऐसा ही कहा। दोनों में कोई अंतर नहीं हैं। आतंकियों से डील करने का एक ही तरीका है, उन्‍हें दिखते ही गोली मार दो।” मुसलमानों को चेतावनी देते हुए जैन ने कहा, ”अमरनाथ जाने वाले हिंदू श्रद्धालुओं को स्‍थानीय मुसलमानों के हमलों का सामना करना पड़ता है। जब भी मुस्लिमों को मौका मिलता है वे हमला करते हैं। हम कहना चाहते हैं कि हिंदू कायर नहीं है। यदि ही चलता रहा तो हम देखते हैं कि ताजिए कैसे निकलते हैं।”

loading...