हंदवाड़ा आतंकी हमला: सैन्य शिविर पर हमला करने वाले 3 आतंकी ढेर

615

जम्मू, अक्टूबर 6: पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी हमलें को एक बार फिर भारतीय जवानो ने नाकाम कर दिया। हंदवाड़ा स्थित सैन्य शिविर पर गुरुवार तड़के हमला करनेवाले तीनों आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक सभी फिदायीन आतंकी सेना की वर्दी में थे। सेना ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

army-tral-kashmir-pti-jpg-image-975-568

एक सैन्‍य अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 30-राष्‍ट्रीय राइफल्‍स के शिविर के बाहर तड़के पांच बजे गोलियां चलानी शुरू कर दीं। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों की सतर्कता के कारण आतंकियों के हमले को नाकाम कर दिया गया। बाद में तलाशी के दौरान आतंकियों ने जवानों पर दोबारा फायरिंग की। अधिकारी ने बताया कि इस इलाके में अतिरिक्‍त बलों को भेजा गया है और अभियान जारी है। वहीं जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद कई आतंकी फरार भी हुये।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी सेना के कैंपों को निशाना बना रहे हैं। पहले उरी स्थित सेना के मुख्यालय पर हमला किया गया। उसके 15 दिनों बाद बारामुला में सेना के कैंप हमला किया और अब हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। उरी हमले के बाद सेना द्वारा पीओके में की गई सीमित सैन्य कार्रवाई के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं और अपने कैडर का मनोबल बढ़ाने के लिए भारतीय सेना के कैंपों को निशाना बना रहे हैं।

loading...