राजन का मामला खत्म, अब केजरीवाल पर दूंगा ध्यान: सुब्रमण्यम स्वामी

1796

subramanian-swamy

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

नई दिल्‍ली। बीजेपी के सीनियर लीडर और राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्‍वामी ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने की ठानी है। उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया है क्‍योंकि केजरीवाल ने बीजेपी सांसद महेश गिरि पर गलत आरोप लगाए हैं।

बीजेपी सांसद महेश गिरि पर आरोप लगाकर घिरे अरविंद केजरीवाल

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर इस समय घमासान मचा है। बीजेपी सांसद महेश गिरि ने उनके घर के बाहर आमरण अनशन कर रखा हैं तो वहीं इसमें बीजेपी लीडर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी भी कूद पड़े हैं। मौके की नजाकत को देखते हुए अनशन की जगह पर बड़ी संख्या में सीआरपीएफ को तैनात कर दिया गया है.

अरविंद केजरीवाल ने बेबुनियादी आरोप लगाए

पूर्वी दिल्‍ली से बीजेपी सांसद महेश गिरि के समर्थन में आए स्‍वामी ने कहा कि दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद पर गलत और बेबुनियादी आरोप लगाए हैं। अरविंद केजरीवाल ने IIT में एडमिशन लिया था, मैं आगे पीसी करके बताऊंगा। फिलहाल यही कहूंगा कि गिरि साहसी व्यक्ति‍ हैं। अरविंद केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए।

‘केजरीवाल सरकार और LG दोनों को बर्खास्त कर देना चाहिए’

सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘एलजी को बर्खास्त कर देना चाहिए। ये भी रोज अहमद पटेल की सलाह पर काम करते हैं। संविधान के खि‍लाफ काम कर रहे हैं।  स्वामी ने आगे कहा कि दिल्ली की सरकार को भी बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य की बदहाली के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात करेंगे।

केजरीवाल ने दोहराए आरोप

सांसद गिरि की खुली बहस की चुनौती का कोई जवाब देने के बजाय अरविंद केजरीवाल ने उन पर दोबारा आरोप लगाया और जांच की मांग की। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने गिरि पर हत्या का आरोप लगाया था।

दिल्‍ली के पुलिस कमिश्‍नर को लिखा लेटर

इस बीच महेश गिरि ने दिल्ली के पुलिस कमिश्‍नर आलोक कुमार वर्मा को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने उन पर लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग की है। साथ ही लिखा है कि अगर वह दोषी हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

गिरि ने दिया धरना

महेश गिरि ने बहस में केजरीवाल के नहीं आने के बाद उनके घर के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। देर रात सड़क पर दल-बल के साथ धरना पर बैठे गिरि को केजरीवाल से जवाब के बदले दोबारा आरोप ही मिला। केजरीवाल ने ट्वीट कर गिरि को गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही पीएम मोदी और पुलिस पर उन्हें बचाने का आरोप लगाया।

प्रदर्शन की जगह पर सीआरपीएफ की तैनाती

इस दौरान प्रदर्शन में लोगों के शामिल होने के बाद सांसद महेश गिरि और सीएम केजरीवाल की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। दोनों को समर्थकों के आपसी टकराव की संभावना को भी कम करने की कोशिश की जा रही है।

loading...