अगर राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे : स्मृति ईरानी

141

अगर राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे

नई दिल्ली। एचआरडी मिनिस्टर स्मृति ईरानी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच तो अक्सर तू तू मैं मैं होती रहती हैं। कभी स्मृति राहुल पर कोई तंज कसती हैं, तो कभी राहुल स्मृति पर। इस बार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की चुटकी ली। स्मृति ने कहा कि अगर राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
अगर राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे
अगर राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे

स्मृति ईरानी ने दो साल पूरे होने की उपलब्धियां भी गिनाईं

दो साल पूरे होने पर स्मृति ने सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि इन दो सालों में बहुत सी मुश्किलें आईं लेकिन हमने उनका समाधान निकाला। उन्होंने कहा कि देश के ज्यादातर स्कूलों में स्टूडेंट्स और टीचर्स का कोई रिकॉर्ड ही नहीं था। रिकॉर्ड को मेनटेन रखना सबसे बड़ा चैलेंज था। इन दो सालों में हमने हर स्कूल के सभी स्टूडेंट्स और टीचर्स का रिकॉर्ड मेनटेन करवाया। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर स्मृति ने कहा कि उन्होंने पार्लियामेंट में जो कुछ बोला उसका पेपर रिकॉर्ड भी सदन में पेश किया।

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी ने की IITs में संस्कृत पढ़ाए जाने की अपील

इससे पहले भी स्मृति के ट्वीट से मचा था बवाल

बीते दिनों स्मृति ने ट्विटर पर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इसका जवाब दिया था। प्रियंका ने एक ट्वीट में स्मृति की सिक्युरिटी का मुद्दा उठाया था। दोनों के बीच इस लड़ाई में एक के बाद 7 ट्वीट किए गए थे। एक टवीट में, प्रियंका ने किसी दूसरे व्यक्ति से बात करते हुए स्मति का जिक्र किया था और कहा था, स्मृति ईरानी की जिंदगी पर कथित खतरे से उन्हें जेड सुरक्षा मिल जाती है और यहां मैं बलात्कार और मौत की धमकियों की जांच तक करवाने के लिए जूझ रही हूं। स्मृति ने तत्काल जवाब देकर प्रियंका को बताया कि उनके पास जेड श्रेणी की सुरक्षा नहीं है। प्रियंका ने कहा कि वह गृहमंत्रालय के अंदरूनी कामकाज को नहीं जानतीं और उन्होंने अखबारों में छपी खबरों के हिसाब से यह बात कही।

अगर राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो बीजेपी के अच्छे दिन आ जाएंगे

loading...