शिवपाल बोले- सपा देशद्रोहियों के साथ हमेशा थी और रहेगी, ग़लती का एहसास हुआ तो बोले ज़ुबान फिसल गयी

3602

चाचा शिवपाल ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए यह कह डाला कि समाजवादी पार्टी गलत काम करने वाले, आतंकियों व देशद्रोहियों के साथ हमेशा थी और रहेगी.

नई दिल्ली: यूपी के सीएम अखिलेश यादव चाहे जो कुछ कर लें, लेकिन उनके चाचा हर बार उनके रस्ते में रोड़ा डालने से बाज नहीं आ रहे हैं.जिसके चलते अखिलेश को अपने चाचाओं के कारण सरकार कि किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल उनके चाचा शिवपाल ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए यह कह डाला कि समाजवादी पार्टी गलत काम करने वाले, आतंकियों व देशद्रोहियों के साथ हमेशा थी और रहेगी.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
shivpal-l
शिवपाल बोले- सपा देशद्रोहियों के साथ हमेशा थी और रहेगी, ग़लती का एहसास हुआ तो बोले ज़ुबान फिसल गयी

शिवपाल की फिसली जुबान 

दरअसल हुआ यह कि मुख्य्मंत्री अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव आज यूपी में पौधारोपण कार्यक्रम के तहत इटावा के इकदिल इलाके में जादोपुर गांव में पौधारोपण करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. इटावा वृक्षारोपण के लिए आए कैबिनैट मंत्री शिवपाल सिंह यादव की इस दौरान जुबान फिसल गई और उन्होंने कह डाला कि समाजवादी पार्टी गलत काम करने वाले, आतंकियों व देशद्रोहियों के साथ हमेशा थी और रहेगी. बस फिर क्या था. उनका यह बयान सोमवार को फिर से सुर्ख़ियों में छाया रहा.

बाद में दी सफाई

हालांकि बाद में अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने इस पर सफाई भी दी. शिवपाल यादव ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी वाले षड़यन्त्र खुद करते हैं और दूसरों पर आरोप लगाते हैं. हालांकि विपक्ष शिवपाल यादव की इस बात का मजा उठाने में जुट गया है. सियासी गलियारों में मंत्री शिवपाल यादव के बयान की ही चर्चा हो रही है.

loading...