शहीद भारतीय जवान पर ओमपुरी ने जो कहा, उसे सुनकर हर देशभक्त का खून खौल उठेगा

6841

नई दिल्ली। भारतीय सेना देश के लिए दुश्मनों से लड़ती है। देशवासियों की सुरक्षा के लिए रोज जवान शहीद हो रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इनको लेकर विवादित बयानबाजी कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों के चरित्र अभिनेता ओमपुरी ने जवानों की शहादत को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया है। ओमपुरी ने कहा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए। उनके इस घटिया बयान के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

ompuri-jawan

ओमपुरी ने कहा, भारत को इजराइल न बनाएं

न्यूज चैनल IBN7 द्वारा पूछे गए एक सवाल में ओमपुरी ने कहा कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए देश में अलग-अलग सुर क्यों आ रहे हैं? पाकिस्तान के एक्टर्स का समर्थन क्यों किया जा रहा है? इसी सवाल पर ओमपुरी ने कहा कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे। सैनिकों की शहादत पर ओमपुरी ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि क्या देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? उन्होंने कहा कि कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं। ओमपुरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं।

उन्होंने कहा कि देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन सिर्फ देश का विभाजन नहीं था वो परिवारों का भी विभाजन था, देश के तमाम लोगों के परिवार वहां रहते हैं, उनके परिवार वहां रहते हैं फिर कैसे जंग करेंगे। ओमपुरी ने कहा कि सवाल उठाने वाले सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठाते, उनसे क्यों नहीं कहते कि कैसे वो इन कलाकारों को वीजा देती है । कलाकार की कोई औकात नहीं होती और उससे सवाल पूछे जा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों से भारत से खदेड़ा गया तो बॉलीवुड दो गुट में बंट गया। एक गुट में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध किया तो दूसरे गुट ने उनका विरोध किया जो पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रहे हैं। सलमान खान दूसरे गुट में शामिल हो गए। सलमान ने बयान दे डाला कि इसमें पाक कलाकारों का क्या दोष है। वो कलाकार हैं आतंकवादी नहीं हैं। इस बयान के बाद सलमान खान पर ताबड़तोड़ हमले हो रहे हैं। सलमान के पिता सलीम खान बेटे के बचाव में आए। उन्होंने ताबड़तोड़ टवीट करके सलमान के विरोधियों पर अपनी भड़ास निकाल दी।

loading...