यूपी में ‘नमाजवादी’ पार्टी की हुकूमत: साध्वी प्राची

338

 

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
Sadhvi-Prachi
यूपी में ‘नमाजवादी’ पार्टी की हुकूमत: साध्वी प्राची

साध्वी शक्ति परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष साध्वी प्राची के कथित रूप से विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। साध्वी ने गुरुवार को मुरादाबाद में कहा कि समाजवादी पार्टी अब पूरी तरह ”नमाजवादी पार्टी” बन चुकी है और प्रदेश में इस वक्त उसी की हुकूमत चल रही है।

इस पार्टी की सरकार में हिंदू समाज की बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। साध्वी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि देश कांग्रेस मुक्त हो चुका है अब मुस्लिम मुक्त होने की बारी है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद का सबसे बेहतर उम्मीदवार बताया।

लखनऊ जाते वक्त मुरादाबाद में रुकीं साध्वी प्राची ने गुरुवार देर रात मीडिया से बातचीत में कहा कि जो लोग आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं और भारत माता की जय बोलना जिन्हें मंजूर नहीं हैं, उन्हें देश में रहने का कोई हक नहीं है।

साध्वी ने कहा कि वह सभी धर्मों की इज्जत करती हैं लेकिन देश से गद्दारी करने वालों को वह क्या कोई भी देशभक्त बर्दाश्त नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आचरण से पूरी तरह ”नमाजवादी पार्टी” बन चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी के सीएम नहीं बल्कि एक वर्ग विशेष के सीएम बनकर रह गए हैं।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में हिम्मत है तो मथुरा कांड की सीबीआई जांच की सिफारिश करके दिखाए। भाजपा के सीएम उम्मीदवार के सवाल पर साध्वी ने कहा कि दिल्ली में मोदी और यूपी में योगी। बोलीं, प्रदेश में भय और अराजकता का माहौल है जिसे सिर्फ योगी आदित्यनाथ जैसा सीएम ही दुरुस्त कर सकता है।

loading...