जानिए स्वामी रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की कार का वायरल सच

33745

 

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

 

Image result for acharya balkrishna car
स्वामी रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की कार का वायरल सच

जानिए स्वामी रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की कार का वायरल सच 

2016-10-11
source : Wikipedia

आजकल आप सभी ने सोशल मीडिया पर यह फोटो बहुत वायरल होते हुए देखी होगी जिसमे बताया जा रहा है की रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण लोगों को तो स्वदेशी का ज्ञान देते फिरते हैं लेकिन खुद विदेशी कार प्रयोग करते हैं बालकृष्ण की कार रेंज रोवर कम्पनी की है जो जिसकी ओनर टाटा मोटर है जो की पूर्ण स्वदेशी भारतीय कम्पनी है. रामदेव के बढ़ते कारोबार से उनके विरोधियों में मरोड़ उठाना तो स्वाभाविक सी बात है. लेकिन वो ये भूल गये की आजकल इंटरनेट के युग में सच्चाई को ज्यादा लम्बे समय तक नहीं छुपाया  जा सकता है.  आप सभी को पता होगा की बालकृष्ण तभी से चर्चा में हैं जबसे उनका नाम अरबपतियों में शामिल हुआ है. फोर्ब्स के मुताबिक आचार्य बालकृष्ण 25 हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।तभी से मीडिया और सोशल मीडिया में आचार्य बालकृष्ण का नाम काफी चर्चा में बना हुआ है.

 

2016-10-11-2
source: fb

इस पोस्ट की क्या सच्चाई यह यह आपको अब भली भाँती समझ आ गया होगा हमने पोस्ट में विकिपीडिया से सोर्स निकाल कर संलग्न किये हैं. इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि झूठ को प्रचारित होने से रोके और सच क्या है वो लोगों तक पहुंचा सके..

source: Wikipedia
source: Wikipedia

कभी साइकिल पर घूमने वाले आचार्य बालकृष्ण आज पतंजलि ग्रुप के सीईओ हैं और इनके शौक बड़े महंगे हैं। इन्हें फोर्ब्स की 100 सबसे अमीर भारतीयों की लिस्ट में जगह दी गई है। फोर्ब्स के मुताबिक आचार्य बालकृष्ण 25 हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। लग्जरी लाइफ के नाम पर बालकृष्ण के पास एक रेंज रोवर कार है। हालांकि बाबा रामदेव का कहना है कि सुरक्षा के लिहाज से इतनी महंगी कार खरीदी है जो की भारतीय कम्पनी टाटा ग्रुप  द्वारा बनाई गयी है.

loading...