कश्मीर हिंसा के चलते राजनाथ ने की बैठक

83236

नई दिल्ली। आतंकी बुरहान वानी को मारे जाने के बाद से ही लगातार 65 दिनों से चल रही कश्मीर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसके बाद अब मोदी सरकार ने सेना से कहा है कि वो सात दिनों के भीतर माहौल सुधारे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुरक्षाबलों को निर्देश दिया है कि वे उन लोगों से सख्ती से निपटें जो युवाओं को हिंसा में शामिल होने के लिए उकसा रहे हैं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
rajnath
कश्मीर हिंसा के चलते राजनाथ ने की बैठक

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने LOC पर फ़ाइरिंग पर कोर्ट को दिया ऐसा जवाब जिसे सुन हर भारतीय को होगा गर्व !!

कश्मीर हिंसा के चलते राजनाथ ने की बैठक

राजनाथ ने कहा है कि अब सख्ती से पेश आना है और सात दिन के अंदर घाटी के हालात को सामान्य करना है। गृह मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि दुकानें और अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को फिर से खुलवाने की कोशिश की जानी चाहिए। बता दें कि कल गृह मंत्री ने एनएसए अजीत डोभाल और सुरक्षा अधिकारियों के साथ करीब घंटे भर चली बैठक में सख्ती के निर्देश दिए। सरकार तक ये खबर भी है कि बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद दक्षिण कश्मीर के 80 लड़के गायब हैं। शक हैं कि वो आतंकी ग्रुप के साथ जा मिले हैं।

इससे पहले रविवार को घाटी में हुए दो मुठभेड़ों में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि सात आतंकी मारे गए। बैठक के दौरान अफसरों ने राजनाथ को घाटी और सीमा से सटे इलाकों की ताजा जानकारी दी। यह भी बताया कि हालात सामान्य करने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं?

कश्मीर हिंसा के चलते राजनाथ ने की बैठक

loading...