Modi का प्लान-B तैयार, पाकिस्तान को श्मशान बनाने आ रहे हैं PM के ‘महाबली’

19881

नई दिल्ली। पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए पीएम मोदी ने प्लान तैयार कर लिया है। #UriAttack में शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए पूरा देश मोदी के साथ खड़ा है। वहीं, अब मोदी ने भी पाकिस्तान को जवाब देने की ठान ली है। हिंदुस्तान के हुक्मरानों ने मन में ठान दी है कि इस बार गोली का जवाब गोलों से मिलेगा। बता दें इस हमले को लेकर पूरे भारत देश काा गुस्सा फूंट रहा है। सबकी जुबान पर बस एक ही बात है बदला।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

img_20160921061549

#UriAttack का बदला लेने के लिए प्लान तैयार

एक नई जानकारी के मुताबिक, भारत अब पीओके में आतंकियों के कैंपों को निशाना बनाने की तैयारी कर रहा है। यानी बात एकदम साफ है कि पाक का जर्रा-जर्रा अब भारत के गुस्से से कांपने लगेगा। पाक पीएम नवाज शरीफ खामोश बैठे हैं और पीओके में मानवाधिकार उल्लंघनों की बात कर रहे हैं। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, भारत पीओके में आतंकियों के हर उस ठिकाने को तबाह कर देगा जहां बैठकर वो भारत की बर्बादी का प्लान तैयार करते हैं।

पीओके में 100 से ज्यादा आतंकी अपना बेस कैंप बना चुके हैं

बता दें कि एक रिपोर्ट आई है जो कहती है कि पीओके में इस वक्त 100 से ज्यादा आतंकी अपना बेस कैंप बना चुके हैं। वो वहां जंगलों में रहकर कश्नीर के युवाओं को भारते के खिलाफ भड़का रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत सरकार ने एक उच्चस्तरीय मीटिंग बुलाई। इसी बैठक में तय हुआ कि पाकिस्तान को हर सूरत में उरी में हुए हमले का करारा जवाब दिया जाएगा। पीएम मोदी ने अपने दुश्मन पड़ोसी पाक के खिलाफ एक और रणनीति चलने का मन बनाया है। वो कि उस मुल्क को दुनियाभर के सभी देशों के मंच पर बदनाम किया जाए।

#UriAttack में 18 जवान शहीद हुए थे

#UriAttack में 18 जवान शहीद हुए थे। एक जवान की मौत इलाज के दौरान हुई थी। 13 की मौत टेंट में लगी आग से जिंदा जलने से हुई थी। मौके पर मौजूद एक जवान के मुताबिक, आतंकी तड़के 3.30 बजे कैंप की पिछली दीवार से घुसे थे। 105 मिनट तक नाइट विजन से कैंप का जायजा लिया था। फिर सुबह 5.15 बजे फ्यूल टैंक से डीजल भर रहे निहत्थे जवानों पर धावा बोल दिया था।

loading...