मुझे सेना पर गर्व है, बहुत जल्द दुश्मनों को घर में घुसकर मारेंगे हमारे सैनिक

861

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले सप्ताह उड़ी हमले में सेना के 18 जवानों की शहादत को याद करते हुए कहा कि उन्हें सेना पर गर्व है वह बोलती नहीं पराक्रम दिखाती है। उन्होंने कश्मीर में मौजूदा अशांति की ओर इशारा करते हुए कहा कि कश्मीर के लोग शांति की बहाली चाहते हैं। किसान अपनी फसलों की बिक्री को लेकर चिंतित हैं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

pm-modi-mann-ki-baat

नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ में यह सब कहा

मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो संबोधन ‘मन की बात’ में कहा, “हाल ही में उड़ी में हमारे 18 जवान शहीद हो गए। यह बहुत ही कायराना हमला था। मुझे विश्वास है कि हमारे जवान भविष्य में भी इस तरह के हमलों के मुहतोड़ दवाब देते रहेंगे।” उन्होंने कहा, “सेना बोलती नहीं बल्कि पराक्रम दिखाती है।” कश्मीर के लोग शांति चाहते हैं। वे राज्य विरोधी लोगों को पहचानने लगे हैं। उन्होंने कहा, “जिन किसानों ने फल उगाए थे उन्हें बाजार में फल बेचने को लेकर चिंतित हैं।”

#UriAttack में 18 भारतीय जवान हुए थे शहीद

गौरतलब है कि रविवार को सीमा पार से आए चार पाकिस्तानी आतंकियों ने आर्मी बेस पर हमला कर दिया था। उन्होंने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की और ग्रेनेड फेंके। इन चारों आतंकवादियों को तीन घंटे की भीषण मुठभेड़ के बाद मार गिराया गया था। इस हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे। भारत ने उरी हमले के लिए सीधे तौर पर पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है और सोमवार को सरकार ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग करने की कोशिश करने का फैसला किया है।

loading...