PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान. पढ़ें पूरी खबर…

113830

पाकिस्तान की तबाही का प्लान तैयार हो गया है। आतंकवाद के पोषक देश पाक के खिलाफ दुनिया की महाशक्ति ने भारत के साथ मिलकर अचूक प्लान तैयार किया है।

PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान. आतंकवाद को लेकर पीएम मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ जंग छेड़ दी है। ये जंग सेना के जरिए नहीं बल्कि कूटनीतिक स्तर पर लड़ी जा रही है। पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर दुनिया के सामने नंगा करने की कूटनीति। जिस नकाब के पीछे पाकिस्तान इतने दिनों से खुद को छुपाए घूम रहा था। वो नकाब तार-तार कर दिया गया है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने अब जो कदम उठाया है उसकी कल्पना तक पाकिस्तान के हुक्मरानों ने नहीं की होगी। आतंक से मुकाबला करने के लिए केंद्र सरकार ने जो समझौता किया है। उस से पाकिस्तान और पाक की जमीन पर फल फूल रहे आतंक के कारखानों के होश उड़ गए हैं। खास बात ये है कि पाकिस्तान के खिलाफ एक साथ तीन मोर्चे खुल गए हैं। वहीं कभी पाकिस्तान को अपनी गोद में बिठाने वाले अमेरिका ने भी भारत की राह पर चलते हुए उसे करारा झटका दिया है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

यह भी पढ़ें : हिंदू होने की सज़ा भुगत रहा है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

भारत आतंकवाद से पिछले कई दशकों से परेशान है। पूरी दुनिया के सामने ये कई बार साबित हो चुका है कि भारत में आतंकवाद का सबसे बड़ा निर्यातक पाकिस्तान है। पाकिस्तान की जमीन से ट्रेनिंग हासिल करके ये आतंकी भारत की धरती को लहूलुहान करते हैं। लेकिन अब बहुत हो गया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जो रणनीति तैयार की है उस से न केवल कश्मीर बल्कि एक बड़े इलाके में आतंकियों का सफाया हो जाएगा। भारत की इस रणनीति में तीन साझीदार हैं। अमेरिका तो आतंक के मुद्दे पर भारत के साथ है ही। अफगानिस्तान और बांग्लादेश भी अब इस मुहिम में भारत का साथ दे रहे हैं। अफगानिस्तान के राष्ट्रपति के साथ पीएम मोदी ने अकल्पनीय रणनीति तैयार की है। काबुल और नई दिल्ली के बीच इस समझौते के बाद से इस्लामाबाद की नींद हराम हो गई है। पाकिस्तान को समझ नहीं आ रहा है कि अब इस चतुष्कोणीय गठबंधन का मुकाबला कैसे किया जाए।

PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान. पढ़ें पूरी खबर...
PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान. पढ़ें पूरी खबर…

पढ़ें : पाकिस्तानी हिन्दू ने भरी दहाड़ !! खुलेआम नवाज़ शरीफ और मुशर्रफ को ललकारा ….

 वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान को बेनकाब करने में अब अफगानिस्तान और बांग्लादेश भारत का साथ देंगे। बांग्लादेश ने ढाका हमले के बाद से आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। उसे भी ये धीरे-धीरे ही सही ये अहसास होने लगा है कि आतंकियों का कोई धर्म और मजहब नहीं होता है। वो केवल कत्लेआम मचाते हैं। लिहाजा आतंक को पालने-पोसने वाले देशों का बहिष्कार होना चाहिए। वहीं अफगानिस्तान ने भी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद की पोल खोलने के लिए सहयोग देने का वादा किया है। ये पहली बार है जब एक ही क्षेत्र के तीन देशों के साथ दुनिया की महाशक्ति साथ मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। ये पीएम मोदी की रणनीति का ही कमाल है। अमेरिका, भारत और अफगानिस्तान इसी महीने न्यूयॉर्क में आतंकवाद के खिलाफ जंग को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। जिसके बाद पाकिस्तान के खइलाफ कोई बड़ा कदम उठाया जा सकता है। PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान.

भारत, अफगानिस्तान के बढ़ते दबाव के बीच पाकिस्तान के लिए एक और बुरी और झन्नाटेदार खबर है। अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 30 करोड़ डॉलर की सहायता राशि को रोक दिया है। अमेरिका ये रकम पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ जंग के लिए देता था। लेकिन आतंकवाद पर पाकिस्तान का दोहरा रवैया सामने आने के बाद अमेरिका ने ये मदद रोक दी है। अमेरिका के इस कदम के बाद पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने घिर गया है। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से कश्मीर घाटी में पाकिस्तान ने आतंक फैलाया है उसके बाद से भारत ने भी आक्रामक रणनीति बनानी शुरू कर दी थी। जिसका नतीजा अब दिखाई दे रहा है। हाल फिलहाल में प्रधानमंत्री मोदी ने सभी अंतरराष्ट्रीय मंचों से पाकिस्तान के खिलाफ हमला बोला है। जिससे पाक की छवि तार -तार हो गई है। और अब अफगानिस्तान, बांग्लादेश और अमेरिका के सहयोग के बाद पाकिस्तान पूरी दुनिया में आतंकवाद के मुद्दे पर अलग-थलग पड़ गया है। भारत और अफगानिस्तान ने आतंकवाद के प्रायोजकों, पनाहगारों और आतंकी कैंपों को नेस्तानबूद करने का संकल्प लिया है।

PM MODI ने तैयार किया पाकिस्तान की तबाही का प्लान

Source

loading...