पाकिस्तान ने कश्मीर में किया हमला, अब पीएम मोदी ने भेजी अपनी सेना कहा – घुस के मारो

104825

नई दिल्ली पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकत दिखाई है। पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी रेंजरों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा के निकट भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे एवं गोलीबारी की। देर रात पाकिस्तानी रेंजरों ने पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर के कांडी इलाके में अचानक गोलीबारी शुरु कर दी। अब भारतीय सेना देगी मुंहतोड़ जवाब।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
modi-army
पाकिस्तान ने कश्मीर में किया हमला, अब पीएम मोदी ने भेजी अपनी सेना कहा – घुस के मारो

सीजफायर का उल्लंघन सुबह तक जारी है

भारतीय सेना की 6 पोस्ट को निशाना बनाया गया है। रुक-रुक कर मोर्टार भी दागे जा रहे हैं। सेना के मुताबिक, सीजफायर का उल्लंघन सुबह तक जारी है। अभी तक इस गोलीबारी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इससे पहले दो सिंतबर को भी पाक की ओर से एलओसी पर सीजफायर का उल्लघंन किया गया। फायरिंग जम्मू और कश्मीर के अखनूर सेक्टर में की गई। सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान की मोची मोहरा, धकनी धोक, न्यू डिंग और नेजापीर पोस्ट से भारत की 6 पोस्ट को निशाना बनाया गया है। पाकिस्तानी सैनिकों ने बॉर्डर के पास बसे कस्बा गांव पर भी मोर्टार दागे हैं।

पिछले साल पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में 16 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 71 लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान की ओर से 2015 में कुल 405 सीजफायर की घटनाएं हुई थी। इसमें 253 बार इंटरनेशनल बार्डर पर और 152 बार एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया।

loading...