मोदी ने आर्मी चीफ को भेजा कश्मीर, कहा “शहीदों का पूरा बदला लेकर लौटना” #UriAttack

54575

मोदी ने आर्मी चीफ को भेजा कश्मीर, कहा “शहीदों का पूरा बदला लेकर लौटना” भारतीय सेना के प्रमुख दलबीर सिंह श्रीनगर पहुंच गए हैं। वह उरी सेक्टर में सैन्य शिविर के दौरे के लिए निकले हैं, जहां रविवार सुबह आतंकवादियों के हमले में 17 जवान शहीद हो गए। जनरल सिंह जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान की सीमा से लगे इलाकों में स्थित सैन्य प्रतिष्ठानों और शिविरों की सुरक्षा की समीक्षा करेंगे।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
मोदी ने आर्मी चीफ को भेजा कश्मीर, कहा "शहीदों का पूरा बदला लेकर लौटना"
मोदी ने आर्मी चीफ को भेजा कश्मीर, कहा “शहीदों का पूरा बदला लेकर लौटना”

दलबीर सिंह ने संभाला मोर्चा

आंतकियों ने उत्तरी कश्मीर के उरी में स्थित सेना के बटालियन मुख्यालय पर रविवार सुबह हमला कर दिया था। एनकाउंटर के दौरान सेना के 17 जवान शहीद हो गए थे, वहीं सेना के जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने ट्वीट कर हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि मैं देश को आश्वासन देना चाहता हूं कि हमले के पीछे दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हमले में शहीद हुए जवानों को हम सैल्यूट करते हैं। राष्ट्र के लिए की गई उनकी सेवा हमेशा याद की जाएगी।

राजनाथ ने बुलाई बैठक

इस बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना रूस और अमेरिका का दौरा रद्द कर आज आपात बैठक बुलाई है। ये उच्च स्तरीय बैठक दोपहर 12.15 बजे होगी, जिसे राजनाथ सिंह के आवास पर बुलाई गई है। इस बैठक में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी आ सकते हैं। इसके अलावा सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल और गृह मंत्रालय और रक्षा मंत्रालय के अन्य बड़े धिकारी भी शामिल होंगे।

मोदी ने आर्मी चीफ को भेजा कश्मीर, कहा “शहीदों का पूरा बदला लेकर लौटना”

loading...