सुसाइड करने छत से कूदा, नीचे महिला पर गिरा, महिला की मौत हो गयी लेकिन वो बच गया

150

सुसाइड करने के लिए छत से कूदा, नीचे सो रही महिला पर गिरा, महिला की मौत हो गयी लेकिन वो बच गया

जिसकी लिखी होती है, मौत उसी की आती है, ये बात एक बार फिर साबित हुई चेन्नई में हुई 70 साल की महिला सरधा की मौत से.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

37 साल का ऑटो-रिक्शा ड्राइवर सेल्वामुरुगन अपनी बीवी से झगड़ा करने के बाद 3 मंज़िला बिल्डिंग की छत से नीचे कूदा, लेकिन वो सीधे गिरा खटिया लगाकर बाहर सो रही सरधा के ऊपर.सेल्वामुरुगन तो बच गया, लेकिन सरधा की मौत हो गयी.

चेन्नई का ऑटो-ड्राइवर सेल्वामुरुगन अपनी बीवी से लड़ाई कर छत पहुंचा और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. दारू के नशे में धुत्त हो कर अपनी पत्नी को ऐसी धमकियां वो अकसर दिया करता था. इसलिए इस बार भी उसकी पत्नी ने इसे एक कोरी धमकी ही समझा.

हालांकि जब वो छत से नीचे कूदा, उससे थोड़ी देर पहले ही 70 साल की सरधा ठंडी हवा खाने के लिए अपनी खाट निकाल कर सोने आई थी. उसे क्या पता था, ऐसा वो अपनी मौत बुलाने के लिए कर रही है.

Deccan Chronicle

सेल्वामुरुगन जैसे ही कूदा, वो सीधे सरधा पर गिरा, इसके फ़ौरन बाद दोनों को सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल ले जाया गया. सेल्वामुरुगन को सिर और पैरों में चोट आयी, लेकिन सरधा की वहां पहुंचते ही मौत हो गयी.

30 फ़ीट की ऊंचाई से गिरने के बाद किसी का ऐसे बचना और किसी दूसरे का मरना, दुर्भाग्यपूर्ण है और हैरान करने वाला भी. सेल्वामुरुगन का फ़िलहाल इलाज चल रहा है, ठीक होते ही उस पर सरधा की मौत का केस चलेगा.

Source: TOI

loading...