भारत-PAK के बीच 18 नवंबर तक भीषण युद्ध का दावा, वायरल है भविष्यवाणी

2816

नई दिल्ली. पिछले दिनों उड़ी में आर्मी कैम्प पर आतंकियों के हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध से जुड़े कई तरह के मैसेज सोशल मीडिया में वायरल होते रहे हैं। दोनों देशों के बीच भीषण युद्ध के दावों से जुड़ा ऐसा ही एक मैसेज सोशल मीडिया में तूफान मचाए हुए है। दरअसल, युद्ध से जुड़ी यह एक ऐसी भविष्यवाणी है जिसे बाकायदा एक प्रतिष्ठित अखबार ने पब्लिश भी किया है। क्या है वायरल खबर की सच्चाई, किस आधार पर हुई युद्ध की भविष्यवाणी…
– गुजरात के अहमदाबाद के ज्योतिषी व्यापक लोढ़ा ने एक लेख में ऐसी भविष्यवाणी में भीषण युद्ध का दावा किया है। भविष्यवाणी करीब 6 महीने पुरानी है।
– इसमें दोनों देशों की कुंडली और दूसरे ज्योतिषीय आधारों पर दावा किया गया कि भारत और पाकिस्तान के बीच 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवंबर तक भीषण युद्ध के योग हैं।
– उड़ी में अटैक के बाद सीमा पर तनाव और दोनों देशों के बीच फायरिंग की घटना, सोशल मीडिया में इस मैसेज के वायरल होने की वजह बना। इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

जानिए कैसे सेना ने लिया पाकिस्तान से बदला , कैसे घुस कर मारा

 

व्यापक की गणना पर उठे सवाल
– हालांकि, पिछले कुछ दिनों में भारत और पाकिस्तान एक तरह से युद्ध के मुहाने पर हैं। लेकिन, कई ज्योतिषीय दावे सामने आए हैं, जिसमें व्यापक के ज्योतिषीय आकलन को गलत करार दिया गया है।
– सोशल मीडिया में एक ज्योतिषी के हवाले से कहा जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान की जिस कुंडली के आधार पर यह कहा गया, दरअसल वह गलत है।
– भारत से पहले पाकिस्तान आजाद हुआ। उसकी मेष लग्न की कुंडली बनती है। 14-15 की रात में आजादी के साथ भारत की वृषभ लग्न की कुंडली बनती है।
– दोनों की कुंडली में टेंशन के आसार पूरे-पूरे हैं। वह नजर भी आता रहता है। लेकिन ग्रहों के आधार पर फिलहाल भीषण युद्ध जैसी स्थिति सही नहीं है।
व्यापक ने कुछ ऐसा किया था दावा
– 10 अक्टूबर से 18 नवंबर के बीच भारत, पाकिस्तान के साथ भीषण युद्ध करेगा। 3 अक्टूबर से आतंकवादियों के साथ सेना की मुठभेड़ चालू रहेगी।
– 3 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच भारत पर बड़ा हमला होगा। संभव है पाकिस्तान को भारी नुकसान हो।
– कुल मिलाकर 18 नवंबर तक भारत निर्णायक भूमिका में युद्ध का सामना करेगा और इस देश की प्रजा एकजुट होकर दुनिया को अपनी ताकत का परिचय देगी।

loading...