आतंकियों ने फिर किया कश्मीर पर हमला – सेना दे रही करारा जवाब, मुठभेड़ जारी

1137

आतंकियों ने फिर किया कश्मीर पर हमला – सेना दे रही करारा जवाब, मुठभेड़ जारी जम्मू जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार सुबह एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गई। सुबह होते ही लश्कर के आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी हैं, जबकि सुरक्षा बलों भी आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं। हमले से पहले ही मोदी सरकार ने कश्मीर में कई सैनिकों की तैनाती कर दी थी। पुंछ जिले में गोलीबारी और मुठभेड़ रविवार को भी हुई थी जिसमें तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे, जबकि एक जवान शहीद हो गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुंछ में गोलीबारी फिर से शुरू हो गई है। रविवार को भी इसी स्थान पर गोलीबारी हुई थी।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
125163-encounter-jammu-3
आतंकियों ने फिर किया कश्मीर पर हमला – सेना दे रही करारा जवाब, मुठभेड़ जारी

पुंछ जिले में गोलीबारी में इससे पहले एक जवान शहीद हुआ था

अधिकारी ने बताया कि इमारत और इसके आसपास के क्षेत्रों को चारों ओर से घेर लिया गया है और सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। कुछ आतंकवादी इमारत के भीतर छिपे हो सकते हैं। रविवार को हुई गोलीबारी में कुल चार लोगों की मौत हो गई थी जिसमें तीन आतंकवादी और एक पुलिसकर्मी था जबकि पांच अन्य घायल हो गए थे।

आतंकवादियों ने पुंछ में सुबह लगभग आठ बजे सेना के 93 ब्रिगेड मुख्यालयों के पास निर्माणाधीन सचिवालय इमारत से गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों का कहना है कि इमारत में 4-5 आतंकी हो सकते हैं। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों का कहना है कि तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। इससे पहले वाले हमले में इस हमले में पुंछ पुलिस के कांस्टेबल राजिंदर कुमार शहीद हो गये। राजिंदर कुमार पुलिस टीम के साथ आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गये थे। दोनों तरफ से गोलियां चली और पुंछ स्पेशल ब्रांच में तैनात कांस्टेबल राजिंदर घटनास्थल पर ही शहीद हो गये।

आतंकियों ने फिर किया कश्मीर पर हमला – सेना दे रही करारा जवाब, मुठभेड़ जारी

loading...