पीएम मोदी पर ‘अच्छे दिन’ का ताना मारने वाले कपिल अब खुद ही बुरी तरह फंस गए

58234

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ‘कहां हैं अच्छे’ दिन का ट्वीट करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अब खुद ही अपनी बात में फंस गए हैं। जिस बीएमसी पर उन्होंने रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, उसका कहना है कि वो कपिल के अवैध निर्माण को रोक रही थी।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

बीएमसी ने बताया कि अंधेरी के जिस रो हाउस को लेकर घूस देने की बात कपिल शर्मा ने कही है वहां उनका(कपिल का) अवैध निर्माण हो रहा है। कपिल शर्मा म्हाडा कॉलनी के रो हाऊस प्लॉट नंबर 72 में रहते हैं। बीएमसी का कहना है कि इस रो हाऊस के पीछे खाली जगह थी जहां पर कपिल ने अतिक्रमण किया था। विभाग ने इस साल 16 जुलाई को कपिल को ‘स्टॉप वर्क’ का नोटिस दिया था, लेकिन निर्माण कार्य बंद नहीं किया गया। इसी रो हाऊस में अवैध रूप से तीसरी मंजिल भी खड़ी की गई है।

kapil-sharma-narendra-modi-achche-din
पीएम मोदी पर ‘अच्छे दिन’ का ताना मारने वाले कपिल अब खुद ही बुरी तरह फंस गए

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से पूछा, ‘क्या यही हैं आपके अच्छे दिन’?

 

बीएमसी ने कहा कि कपिल की तरफ से नोटिस का जवाब नहीं मिलने के कारण विभाग ने इस अवैध निर्माण को तोड़ दिया। इसी से कपिल खफा हैं। 16 जुलाई को कपिल शर्मा को दी गई नोटिस की कापी भी बीएमसी ने दिखाई। इसमें अवैध निर्माण का पूरा ब्योरा दिया गया है और काम बंद करने के लिए कहा था।

उधर कपिल के ट्वीट के जवीब में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडण्वीस दोषियों को पकड़ने बात कही है। साथ ही बीएमसी में शिवसेना की ग्रुप लीडर तृष्णा विश्वासराव ने कहा कि जिसने पैसा मांगा है उसने गलत किया है। उस पर कार्रवाई की जाएगी। जबकि इससे पहले उन्हें बीएमसी का पक्ष जानना चाहिए था जो लगता है उन्होंने नहीं किया। क्योंकि, बीएमसी का तो कहना है कि वो लीगल तौर पर कपिल के घर का निर्माण तोड़ने गए थे। साथ ही देवेंद्र फडण्वीस से अलग बीजेपी के एक सांसद का और ही कहना है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कपिल शर्मा को ही इस ट्वीट को लेकर घेर लिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई 15 करोड़ टैक्स देता है तो उसके अच्छे दिन आ ही गए हैं। तिवारी ने कहा कि ट्वीट करने से अच्छा है कि आप (कपिल) रिश्वत लेने वालों का नाम बताओ, 24 घंटे में सजा मिलेगी। घूस लेना या देना दोनों अपराध हैं। साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि कपिल शर्मा का ट्वीट स्पष्ट नहीं है और इससे उनकी नीयत में खोट दिखता है।

 

आपको बता दें कि कपिल ने IBN7 से कहा था कि मुझे बताया गया कि बीएमसी से पर्मीशन लेने में आपको साल भर लग जाएगा और अगर मैं काम जल्द चाहता हूं तो 5 लाख रुपए दिए रिश्वत के तौर देने होंगे। हालांकि मुझे रिश्वत नहीं देनी चाहिए थी, ये गलत है, उसके बावजूद मैंने दी। फिर भी वो मेरा बंगला भी तोड़ गए, इसके बावजूद मुझे और ब्राइब देने को कहा गया।

बता दें, कपिल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से ज्यादा कमाई करते हैं। कपिल अपने शो के लिए 60 से 80 लाख रुपए लेते हैं। अगर कपिल की एक महीने की इनकम का हिसाब लगाएं तो वह करीब 4 करोड़ रुपए बनती है। जो किसी भी युवा स्टार से बहुत ज्यादा है।

loading...