भारत से हमारी दोस्ती पक्की हम साथ खड़े हैं: इजरायल

5977

भारत से हमारी दोस्ती पक्की हम साथ खड़े हैं: इजरायल नई दिल्ली। उरी में आतंकी हमले के बाद भारत की सीमाओं की सुरक्षा पर सहयोग को लेकर इजरायल के राजदूत की महत्वपूर्ण टिप्पणी सामने आई है। भारत में इजरायल के राजदूत डेनियल कैमरन ने कहा है कि भारत और इजरायल हमेशा से मित्र रहे हैं और यह दोस्ती बिना किसी शर्त के है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

कैमरन ने कहा है कि यह दोस्ती हर दिन के साथ और मजबूत होती जा रही है। यह ऐसी है और ऐसी ही रहेगी। डेनियल कैमरन से जब आतंकवाद के दोषियों को अलग–थलग करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भारत और इजरायल दो ऐसे देश हैं जो आतंकवाद से लड़ रहे हैं। वह चुनौतियों को, मूल्यों को और अधिकारों को साझा करते हैं। यह भविष्य में भी ऐसे ही रहेगा।

daniel-carmon_ani_230916
भारत से हमारी दोस्ती पक्की हम साथ खड़े हैं: इजरायल इजरायल के राजदूत डेनियल कैमरन। फोटो-ANI

गौरतलब है कि उरी में सेना कैंप पर हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को सख्त संदेश दिया है वहीं, पड़ोसी देश बाज न आते हुए कश्मीर मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय मंच का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहा है। पाक पीएम नवाज शरीफ इसी कोशिश में यूएन के मंच से हिजबुल आतंकी बुरहान वानी को युवा नेता बता चुके हैं। दोनों देशों के संबंध इस वक्त बेहद तनावग्रस्त हैं और ऐसे वक्त में इजरायल का बयान बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है।

भारत से हमारी दोस्ती पक्की हम साथ खड़े हैं: इजरायल

loading...