नहीं मान रहा पाकिस्तान – फिर शुरू की फायरिंग, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    369

    जम्मू। जम्मू क्षेत्र के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर मंगलवार को पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर भारी गोलाबारी की। पुलिस का कहना है कि पाकिस्तान ने 120एमएम और 82एमएम मोर्टार का इस्तेमाल कर मंगलवार सुबह राजौरी जिले में एलओसी पर कालसियान (नौशेरा) में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे। वहींं, बता दें कि पीएम मोदी ने भारतीय सेना को पूरी छूट दे रखी है, उन्होंने साफ कहा है कि दुश्मन को जैसे चाहो वैसे मुंहतोड़ जवाब दो।

    आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
    indian-army-loc-crossed-destroyed-seven-camps-para
    नहीं मान रहा पाकिस्तान – फिर शुरू की फायरिंग, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    भारी गोलाबारी का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत की ओर से आक्रामक कार्रवाई के बाद पाकिस्तान सेना को गोलाबारी बंद करनी पड़ी। उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र में लगभग एक घंटे तक भारी गोलीबारी जारी रही, जिससे स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। इससे पहले सोमवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने चार बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के करीब भारतीय सेना की चौकियों एवं रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी मोर्टार दागे और गोलीबारी की। इसमें पांच आम नागरिक घायल हो गए और कई दुकानें जल गईं। बता दें पाकिस्तान लगातार कई दिनों से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

    बारामुला में छह घंटे चली थी मुठभेड़

    कश्मीर के बारामुला में रविवार रात सेना व बीएसएफ के कैंप पर आतंकी हमले में छह घंटे मुठभेड़ चली। आतंकियों द्वारा फेंके ग्रेनेड की चपेट में आने से बीएसएफ के जवान नितिन कुमार शहीद हो गए और सेना के जवान परमिंदर जख्मी हो गए।

    सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान के एनएसए नासिर जंजुआ ने रविवार शाम भारत के एनएसए अजित डोभाल से फोन पर बात की। डोभाल और जंजुआ के बीच बातचीत में दोनों देशों के बीच तनाव कम करने को लेकर सहमति बन गई है।

    loading...