नोटबंदी के कारण 20 लाख में बिकने से बच गई युवती तो बोली THANKS मोदी जी

13289

नई दिल्ली: नोटबंदी का आज सोलहवां दिन है बैंकों के बाहर अब भी लंबी लंबी कतारें देखी जा रहीं हैं । नोटबंदी के कुछ सकारात्मक परिणाम भी आने लगे हैं । हाल में उत्तर प्रदेश में एक बच्चे को अपहरणकर्ताओं ने नोटबंदी के कारण बिना फिरौती लिए छोड़ दिया था तो अब राजस्थान में नोटबंदी के कारण एक युवती बिकने से बच गई ।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

लोकल मीडिया के मुताबिक़ अलवर में बीस साल की युवती को उसके मामा और सगा भाई बेंचना चाहता था और बीस लाख में उसका सौदा भी हो गया । ये रूपये लड़की बेंचने वालों को नकद दिए जाने थे लेकिन नोटबंदी के कारण चेक से पेमेंट देने की बात होने लगी तो दोनों पक्षों में तकरार हो गई  इसी दौरान युवती वहाँ से फरार हो गई । वहाँ से फरार होने के बाद युवती स्थानीय थाने में पहुँची जहाँ से उसे महिला थाने में भेज दिया गया ।

narendra-modi-money-ban
खबर के साथ प्रतीतात्मक तस्वीर

युवती ने बताया कि मेरे पिता और भाई लंबे समय से लड़कियों की खरीद-फरोख्त का धंधा करते हैं और छे महीने पहले उसके मामा का लड़का वहाँ रहने आया था जिसके बाद उसे भी बेंचने के लिए उसके पिता और भाई को राजी कर लिया गया और बीस लाख रूपये में सौदा कर दिया गया था लेकिन नकदी के चक्कर में उसके पिता भाई अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके । लड़की अब अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहती है । उसका कहना है कि परिवार वाले उसके साथ बुरा व्योहार करते हैं । बिकने से बची युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि मोदी जी की वजह से मेरी जिंदगी तवाह होने से बच गई ।

loading...