बस्ती में अमित शाह नहीं बल्कि इस नेता के लगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष को होना पड़ा खामोश

11360

बस्ती में अमित शाह नहीं बल्कि इस नेता के लगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष को होना पड़ा खामोश : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी में बस्ती दौरे पर हैं जहां वो अपने पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहें हैं. उनके साथ इस मौके पर यूपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और ओम माथुर समेत कई बड़े नेता मौजूद है. बताया रहा है कि अपने संबोधन के दौरान वो प्रधानमंत्री मोदी और उनके कार्यो के गुणगान कर रहें थे लेकिन हैरानी की बात यह है कि वहां मौजूद सभी कार्यकर्ता शाह के बातों को अनदेखा कर योगी-योगी के नारे लगाने लगे.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
बस्ती में अमित शाह नहीं बल्कि इस नेता के लगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष को होना पड़ा खामोश
बस्ती में अमित शाह नहीं बल्कि इस नेता के लगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष को होना पड़ा खामोश

बता दें कि महंत योगी आदित्यनाथ बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और गोरखपुर सांसद है. जिनकी पकड़ गोरखपुर के हिन्दुओं पर काफी अच्छी है. जबकि वो पूर्वी यूपी के युवाओं के मुख्यमंत्री के रूप में पहली पसंद भी है. साथ ही इनके समर्थक में काफी दिनों से बीजेपी के हाई कमान से सीएम पद की उम्मीदवारी की मांग कर रहें थे. लेकिन इनके इस मांग की पार्टी के आला नेताओं द्वारा लगातार अनदेखी की जा रही है.

इसलिए आज योगी के समर्थकों को अमित शाह को अपने सामने देख रहा नहीं गया और वो योगी-योगी के नारे को लगा कर उन्हें सीएम प्रत्याशी बनाने की मांग करने लगे. बता दें कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने ही इन कार्यकर्ताओं ने कानपुर में भी योगी आदित्यनाथ समर्थन में नारे लगाए थे. फिर भी बीजेपी के तरफ से योगी को मुख्यमंत्री बानाने पर कोई निर्णय नहीं लिया गया था. इसी से आहत योगी के सिपाहियों से अपने इस मांग को पुन: दोहरा दिया.

कहा जा रहा है कि शाह के अध्यक्षता में हुई इस सम्मेलन में भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे और उनमे से कई कार्यकर्ताओं ने योगी-योगी ने नारा लगाना शुरू कर दिया था जिसके बाद पूरा सम्मेलन स्थल महंत के नाम से ही गूंजने लगा. सबसे बड़ी बात यह है कि इन कार्यकर्ताओं में योगी को लेकर इतना जोश था कि अमित शाह भी इन्हें जल्द शांत नहीं करा पाए

बस्ती में अमित शाह नहीं बल्कि इस नेता के लगे नारे

loading...