नोट के लिए व्हील चेयर पर पूरी रात लगा रहा लाइन में, फिर भी कह रहा मोदी-मोदी

4817

नई दिल्ली। 500-1000 के नोटों के बंद होने के बाद लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। लोग बैंको के बाहर घंटों लंबी-लंबी कतारें लगाकर पैसे बदल रहे हैं। ऐसे में मोदी के फैसले के बाद लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, पर एक दिव्यांग जो दिल्ली में कनॉट प्लेस एटीएम के बाहर रात 11 बजे से सुबह तक लाइन में लगा रहा, उसने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

पीएम मोदी के नोटबंदी के समर्थन का एक नजारा देखने को मिला राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक एटीम के बाहर। यहां एक दिव्यांग व्हील चेयर पर अपने नंबर का इंतजार करते हुए पूरी रात लाइन में लगा रहा। इसके बावजूद जब उससे पीएम के इस फैसले के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वह पीएम मोदी के फैसले से खुश है। दिव्यांग का कहना है कि पीएम मोदी का यह फैसला सही है क्योंकि मोदी जो भी कर रहे हैं, देश हित में कर रहे हैं।

दिव्यांग का कहना है कि ये फैसला कुछ दिनों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है, लेकिन हमारे भविष्य के लिए यह सही कदम है और मैं पीएम मोदी के साथ हूं। दिव्यांग ने कहा कि पीएम मोदी ने गोवा में अपने संबोधन में देश की जनता से 50 दिनों का वक्त मांगा है। दिव्यांग का कहना है चीजें सही होने में वक्त लगेगा, लेकिन हमारे भविष्य के लिए यह सही है और मैं पीएम के साथ हूं।

loading...