शहीद सैनिक पर बयान के लिए ओम पुरी ने मांगी माफी

2465

नई दिल्ली। शहीद सैनिक पर विवादास्पद बयान देकर घिरे अभिनेता ओम पुरी ने माफी मांग ली है। ओम पुरी ने कहा कि देश की जनता अगर मुझे कोई सज़ा देना चाहती है तो इसके लिए मैं तैयार हूं। बता दें कि बारामूला में हुए शहीद सैनिक नितिन यादव को लेकर ओम पुरी ने कहा था कि उसे फौज में जाने के लिए किसने कहा था?

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

om-puri759

बॉलीवुड कलाकर ओम पुरी के सेना पर दिए बयान से देश गुस्से में है। देशभर में ओम पुरी के बयान की कड़ी निंदा हो रही है। बॉलीवुड में भी ओम पुरी के बयान को लेकर नाखुशी जताई जा रही है। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी ओम पुरी को उनके बयान के लिए आड़े हाथों ले रहे हैं।

जहां अनुपम खेर ने ट्वीट कर ओम पुरी के बयान पर दुख जताया है। वहीं शहीद को अंतिम विदाई देने इटावा पहुंचे यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने भी ओमपुरी के बयान को शर्मनाक बताया और कहा कि ऐसे लोगों को गद्दार बोलना चाहिए। बता दें कि IBN7 के शो ‘हम तो पूछेंगे’ के दौरान ओमपुरी ने शहीद जवान नितिन पर कहा था कि किसने उसे फौज में जाने के लिए कहा था?

READ Also: शहीद भारतीय जवान पर ओमपुरी ने जो कहा, उसे सुनकर हर देशभक्त का खून खौल उठेगा

बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि ओमपुरी के बयान से उन्हें दुख पहुंचा। उन्होंने लिखा कि मैं आपकी इज्जत करता हूं, लेकिन कल टीवी पर देश के सैनिक के बारे में आपकी बात सुनकर बहुत दुख हुआ।

शहीद सैनिक पर बयान के लिए ओम पुरी ने मांगी माफी

loading...