ये है कांग्रेस का असली चेहरा मानवता की धज्जिया उड़ाते हुए उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री हरीश रावत

3438

 

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
14877633_959191584186649_1558500662_n-1
source: srishtanews

दी गई तस्वीर में सोफे पर बैठे हुए और जो हंस रहे जिनके पैर पड़ी एक औरत रो रही है उनका नाम है हरीश रावत और इस समय वो उत्तराखंड के कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री भी है । तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि एक औरत उनके कदमो में पड़ी हुई है और शायद अपनी कोई गम्बीर समस्या के बारे में बता रही है समस्या इतनी बड़ी है की बताते बताते उस महिला के आँखों से आंसू निकल गए।

महिला मुख्यमंत्री के पांव पकड़कर बिलखने लगी। सीएम के पैरों पर महिला को बैठा देख अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। महिला ने स्थानीय विधायक एवं श्रम मंत्री को भी आड़े हाथों लिया।

women-in-cm-rawat-feet_1477505214
एफटीआई ग्राउंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत आण काथ क्विज प्रतियोगिता देख रहे थे। बिंदुखत्ता निवासी उमा पांडे अचानक मुख्यमंत्री रावत के पास पहुंची और उनके पैर पकड़ लिए। उमा उनके पैरों पर सिर रखकर रोने लगी

उमा ने कहा कि बिंदुखत्ता में आदर्श इंटर कॉलेज, जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, हाट कालिका इंटर कालेज, चित्रकूट उच्चतर माध्यमिक स्कूल, दानू मांटेसरी स्कूल, मानवता उच्चतर माध्यमिक स्कूल को अनुदान नहीं मिल रहा है। पिछले 13 साल से पांच हजार रुपए के मानदेय पर हाट कालिका इंटर कॉलेज में काम कर रही हैं।

बताया कि वन विभाग के पेच के कारण सरकारी ग्रांट नहीं मिल पा रही है, जबकि अन्य कई भवन बने और वन विभाग का पेच हट गया। कहा कि स्थानीय विधायक एवं श्रम मंत्री हरीश दुर्गापाल तो वोट मांगने के समय हाथ जोड़कर दिखते हैं। कई बार जाने के बाद भी उन्होंने एक नहीं सुनी।

उमा काफी देर तक सीएम रावत के पांव पकड़े रहीं। उमा को हटाने के लिए महिला पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास किया मगर असफल रहीं। इस दौरान अधिकारियों की पेशानी पर बल पड़ गए। सीएम के आश्वासन देने के बाद ही उमा ने पांव छोड़े।

पर निर्दय और गरीबो पर हसने वाली कांग्रेस उस महिला को उठाने में सक्षम नही तो उसके दुःख पर उसका मजाक बनाते हुए हसने लग पड़े। अब आप ही तय कीजिए क्या ऐसे नेता आपकी लाइफ को बेहतर बना सकते है किसी राज्य को किसी देश को बेहतर बना सकते हैं। आप वोटर हैं तय आपको ही करना होता है

 

 

 

loading...