एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7, लीक हुई डिटेल

1219

एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7
एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7, लीक हुई डिटेल

एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7, लीक हुई डिटेल :  दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी एप्पल है। इस कंपनी का फोन हर कोई खरीदना चाहता है। उन्होंने अपना आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस रात में 12 बजे लांच किया था। उसे लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई थी। तब से लोगों को iPhone7 का इंतजार है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

एप्पल अगले महीने लांच करेगा iPhone7

7 सितंबर को कंपनी का साल का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है। उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में अपना मोस्ट अवेटेड डिवाइस नया iPhone7 या iPhone6 SE और नई एपलवॉच लॉन्च कर सकती है। अपने प्रेस इनवाइट को कंपनी ने “See you on the 7th। ” कैप्शन दिया है।

ये लागातार पांचवी बार होगा जब एप्पल सितंबर महीने में इवेंट करके कंपनी का नया डिवाइस लॉन्च करेगी। खबर है कि ये नया जेनरेशन आईफोन पहले के सभी आईफोन की तुलना में स्लिम होगा। नए आईफोन में एंटीना लाइन की जगह में भी थोड़े बदलाव किए जाएंगे।

iPhone7 में जो सबसे बड़े बदलाव की खबर है वह है इसमें 3.5mm ऑडियो जैक का ना होना। स्मार्टफोन पहले की तुलना में ज्यादा अच्छा वॉटर रेसिस्टेंट होंगा।

आईफोन डिवाइस हमेशा से अपने बेहतर कैमरा के लिए जाने जाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी आईफोन7 के साथ डुअल कैमरा सेटअप ला सकता है।

इस बार कंपनी अपने बेस मॉडल को 16 जीबी से बदल कर 32 जीबी करेगी।  यानी आईफोन7 कम से कम 32 जीबी के वैरिएंट में ही आएगा।

 एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7

लीक हुई iPhone7 की डिटेल

अपकमिंग आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस में 3GB रैम हो सकती है। इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल -कैमरा सेटअप रहेगा, वॉटरप्रूफ रहेगा साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी ऐसी कई सारी बातें सामने आई है।

आईफोन में फोर्स टच होम बटन और नई एंटीना लाईन्स जैसे बदलाव किए जाएगें।  साथ ही एपल इस बार आईफोन को A10 चिप और 32 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी वाले मॉडल्स में उतार सकता है।

एप्पल लांच कर रहा है सबसे स्लिम iPhone7, लीक हुई डिटेल

loading...