अक्षय ने वो किया जिस पर हर किसी क़ो गर्व होगा….

23262

अक्षय सच में देशभक्त और एक दरियादिल इंसान हैं

कुछ लोग होते हैं जो थोडा सा भी दान कर देते हैं तो दुनिया भर में ढोल बजा देते हैं लेकिन एक अक्षय कुमार हैं, ना जाने कितनी चैरिटी कर देते हैं और किसी को कानों कान खबर भी होने नहीं देते। लेकिन मीडिया जो आज कल अक्षय कुमार के आगे पीछे लगी रहती है वो उनकी पल पल की खबर रख रही है और इसी वजह से खिलाड़ी जो कुछ भी करते हैं वो खबर बन जाती है। खिलाड़ी अक्षय से जुडी एक और ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आपको उनपर गर्व होगा। वो ना केवल फिल्मों में देशभक्त का किरदार निभाते हैं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी अपने देश और देश के लोगों का भला करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
Akshay Kumar_
अक्षय सच में देशभक्त और एक दरियादिल इंसान हैं

खिलाड़ी ने हमेशा से ही ज़रूरतमंदों की मदद की है। कुछ महीनों पहले की बात है, अक्षय ने देश की किसानों की मदद तब की जब वो अपनी ज़िन्दगी से हार कर मौत को गले लगा रहे थे। बॉलीवुड के इस ‘रुस्तम’ ने करीब 90 लाख रुपये महारष्ट्र के किसानों को दान दिए थे ताकि और किसान मौत को ना चुने। इसके बाद फिल्म ‘रुस्तम’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय इंडियन आर्मी के परिवार वालों से मिले थे और उन्हें दान में करीब 80 लाख रुपये दिए थे।

अक्षय से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया था की “वास्तविक में इन जवानों को मैडल के साथ साथ पैसों की भी ज़रूरत होती है”। अब जब की उरी हमले में हमारे देश के कई जवान शहीद हो गए हैं तो हर कोई बस यही बात कर रहा है की पकिस्तान को कैसे सबक सिखाया जाए लेकिन कोई ये नहीं सोच रहा की हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों का अब क्या होगा। जहाँ लोग बस बड़ी-बड़ी बातें कर रहें हैं वहीँ दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने उरी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों को 5 से 10 लाख रुपए दान दिए।

loading...