पीएम मोदी की ललकार: कर दिया जंग का ऐलान, अब नहीं बचेगा पाकिस्तान

308780

modi

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

दिल्ली। बीते कई दिनों से पूरे देश में कश्मीर हिंसा का मुद्दा छाया हुआ है। इसको लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच भी काफी मदभेद हो रहे हैं। आजाद कश्‍मीर के मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है। मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान इस मुद्दे को अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर गलत तरीके से उठा रहा है। विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि पाकिस्तान में भारत के खिलाफ हुई रैलियों पर नजर रखी जा रही है।

कश्मीर हिंसा के चलते लगातार कर्फ्यू जारी

जम्मू-कश्‍मीर पर पाकिस्तान का रुख किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। मंत्रालय ने कहा कि लाहौर में हुई भारत विरोधी रैलियों में वो आतंकवादी दिखाई दिए, जो दुनियाभर के देशों की हिटलिस्ट में हैं। इसी वजह से पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देने से बचने की जरूरत है। मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान जिस आजाद कश्‍मीर की मांग कर रहा है, वह पूरी तरह से गैरवाजिब है। उसकी यह हसरत कभी पूरी नहीं हो पाएगी।

मंत्रालय में पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों और उनके परिवारों की सुरक्षा का भी पूरा भरोसा दिलाया है। बताया गया है कि अफसरों और उनके परिवारों की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान से भी बात की जा रही है। बता दें कि बीते कई दिनों से कश्मीर में हिंसा जारी है, और कर्फ्यू लगा हुआ है।

उपरोक्त पोस्ट बीबीसी भारत.कॉम से ज्यों का त्यों लिया गया है यह खबर Dolphinpost.com ने सम्पादित नहीं किया है इस खबर से सम्बंधित किसी भी प्रकार की विवाद के लिए Dolphinpost.com उत्तरदायी नहीं है

loading...