खुलासा : 2 नहीं 4 से ज्यादा लड़कियों के साथ रंगरेलियां मना रहे थेे ‘आप’ नेता, देखें पूरा वीडियो

60617

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मंत्री संदीप कुमार का सेक्स सीडी लीक हो गई। सीडी में उनकी दो अलग-अलग महिलाओं के साथ तस्वीरें हैं लेकिन संदीप के व्यभिचार की काफी शिकायतें थीं। इसके साथ ही एक और खुलासा हुआ हैै। सूत्रों के मुताबिक संदीप कुमार की 4 से ज्यादा लड़कियों की तस्वीरें रिकॉर्ड की गयी हैं जिनमे से सिर्फ 2 को अब तक रिलीज़ किया गया है। सूत्रों की मानें तो अक्सर उनके दफ्तर में देर रात तक महिलाएं आती थीं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

ये भी पढ़ें : हर मुद्दे पर बोलने वाले दिग्विजय सिंह और कांग्रेस क्यों हैं संदीप सेक्स काण्ड पर खामोश?

संदीप कुमार की सीडी वीडियो केजरीवाल केे ऑफिस भेजी

दिल्ली से बाहर होटल में भी संदीप को महिलाओं के साथ देखा गया सूत्रों के मुताबिक एक ऐसी शोषित महिला के कहने पर संदीप के मुखालिफ एक स्थानीय नेता ने सीडी तैयार करवाई थी। इस बात का ख्याल रखा गया था की एक से ज्यादा महिला के साथ संदीप को सेक्स करते हुए दिखाया जाए। इसके लिए काफी सोच समझ कर उनके एक करीबी स्टाफ की मदद से संदीप का स्टिंग आपरेशन किया गया। सीडी बनने के बाद 31 अगस्त की शाम एक हाथ से लिखी चिट्ठी के साथ एक पेन ड्राइव में संदीप का सेक्स विडियो केजरीवाल दफ्तर में भेज गया और साथ ही पेन ड्राइव और चिट्ठी की कॉपी कई मीडिया संस्थानों को भी भेजी गई।

इस 9 मिनट के सेक्स वीडियो में संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं। वीडियो सामने आने के बाद से ही वह अंडरग्राउंड हैं उन्हें घर पर सन्नाटा छाया हुआ है। केजरीवाल के मंत्री सेक्स स्कैंडल में फंसे तो विरोधियों ने सरकार को चारों तरफ से घेर लिया।

इस मंत्रि‍यों को भी किया जा चुका है बर्खास्त

दागी नंबर 1

संदीप कुमार

आरोप- सेक्स स्कैंडल

———————

दागी नंबर 2

आसिम अहमद

आरोप- भ्रष्टाचार

——————–

दागी नंबर 3

जीतेंद्र तोमर

आरोप- फर्जीवाड़ा

loading...