खुलासा : पंजाब में टिकट के बदले ‘आप’ नेता कर रहे महिलाओं का यौन शोषण

209

पंजाब में टिकट के बदले ‘आप’ नेता कर रहे महिलाओं का यौन शोषण : दिल्ली हो या पंजाब आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं लें रहीं। हाल ही में दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार का नाम सेक्स स्कैंडल में आने के बाद पार्टी के एक विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर अपनी ही पार्टी के सीनियर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने नेताओं पर पंजाब में टिकट देने के लिए यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

कर्नल देवेंद्र सहरावत | पंजाब में टिकट के बदले ‘आप’ नेता कर रहे महिलाओं का यौन शोषण

कर्नल देवेंद्र सहरावत ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी

 बिजवासन सीट से विधायक देवेंद्र सहरावत द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखे खत में दुर्गेश पाठक और संजय सिंह भी शामिल हैं।  साथ ही उन्होंने दिलीप पांडे पर दिल्ली के विधायकों के कामकाज में दखल देने का आरोप लगाया है। देवेंद्र सहरावत ने कुछ ऐसे लिखा…

प्रिय अरविंद केजरीवाल जी,

मैं आपका ध्यान इन 4 मुद्दों की और लाना चाहता हूं

मुझे पता चला है कि पंजाब में टिकट वितरण के दौरान हुए यौन शोषण किया जा रहा है। मैं पंजाब में कई लोगों से मिला और इन आरोपों की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की। मुझे लगता है कि आप और दिल्ली के बाकी एमएलए इस बात से अनजान है कि संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और दिल्ली से बाकी पार्टी के रिप्रजेंटेटिव पंजाब में क्या-क्या कर रहे हैं।

दिलीप पांडे भी दिल्ली में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। उनके लड़कियों के साथ फोटो इंटरनेट पर, सोशल साइट्स पर सर्कुलेट हो रहे हैं और वो पार्टी के विधायकों के इलाकों में भी बेवजह दखलअंदाजी कर रहे हैं।

अब पार्टी की छवि और स्थिति सबसे सामने खराब हो रही है। पार्टी के गलत छवि के लोगों के खिलाफ अब एक्शन लेने का वक्त आ गया है।

संदीप कुमार सीडी स्कैंडल मामले में जिस तरह से आशुतोष ने सबके सामने सफाई की दलीलें दी है वो भी हमारे मूल्यों के खिलाफ है।

मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप कुछ ऐसा करें कि जिससे लोगों को ये अहसास हो कि हम अभी भी पॉलिटिक्स भी बदलाव ला सकते हैं।

भवदीय,

कर्नल देवेंद्र सहरावत, आम आदमी पार्टी विधायक, बिजवासन

कर्नल देवेंद्र सहरावत ने यह चिट्ठी अन्ना हजारे को भी भेजी साथ ही उन्होंने लिखा कि केजरीवाल ने यह पार्टी एक मकसद के लिए शुरू की थी लेकिन रास्ते से पार्टी भटक गई है। हालांकि अभी तक इस चिट्ठी पर किसी सीनियर्र लीडर न ही जवाब आया है और न ही सफाई। गौरतलब है कि पार्टी के मंत्री संदीप कुमार को शनिवार रात रेप और अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार किये जाने से पहले एक महिला ने उनके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करायी थी। यह वही महिला है जो कुछ दिन पहले सामने आई संदीप कुमार की विवादास्पद सीडी में नजर आई थी। उसके बाद संदीप कुमार को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

loading...