फेसबुक पर भी बजता है योगी आदित्यनाथ का डंका , बाकि राजनेता कोसो दूर…

3790

वाराणसी. यूपी में भाजपा सीएम पद के लिए उम्मीदवार का एलान तो अभी नहीं हुआ है, लेकिन समय-समय पर योगी आदित्यनाथ, वरूण गांधी, केशव प्रसाद मौर्या तो कभी स्मृति इरानी को सीएम बनाने की मांग उठती रहती है। हालांकि सभी के अपने-अपने समर्थक हैं, जो इन मांगों को उठाते हैं। भाजपा के इन कद्दावर नेताओं की बात अगर फेसबुक पर लोकप्रियता की हो, तो उसमें सबसे आगे गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ नजर आते हैं। योगी आदित्यनाथ के नाम पर ढेरों फेसबुक अकाउंट हैं, जो वरूण गांधी, केशव प्रसाद मौर्या और समृति इरानी के मुकाबले कहीं ज्यादा है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

फेसबुक पर सांसद योगी आदित्यनाथ यूपी के अन्य भाजपा नेताओं से आगे हैं, तो इसका मुख्य कारण हैं उनके समर्थक। योगी आदित्नाथ के नाम पर जो फेसबुक पेज हैं उनके नाम I Support Yogi Adityanath, i Support yogi, yogi adityanath for cm of uttar Pradesh हैं। योगी के नाम से बने किसी भी फेसबुक पेज पर समर्थकों की संख्या लाख से कम नहीं है। योगी के नाम से बने फेसबुक पेज I support yogi को 7,96,407 लोगों ने लाइक किया है, जो अन्य राज नेताओं के मुकाबले कहीं अधिक है।

योगी के नाम पर बने दूसरे फेसबुक पेज Yogi Adityanath को 3,58,020 लोगों ने लाइक किया हुआ है, तो उनके yogi adityanath for cm of uttar Pradesh को भी 22,732 लोगों ने अबतक लाइक किया है। योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर मिल रहे अपार जनसमर्थक ने उनके कद को और भी ऊंचा कर दिया है। अगर बात करें दूसरे भाजपा नेताओं के नाम से चल रहे फेसबुक पेज पर समर्थन की तो योगी के बाद सबसे अधिक समृति इरानी को मिला है। समृति इरानी के नाम पर से चल रहे फेसबुक पेज Smiriti zubin irani को 4,827,167 लोगों ने अब तक लाइक किया है।

वहीं सुल्तानपुर से भाजपा सांसद वरूण गांधी के नाम चल रहे varun Gandhi फेसबुक पेज को अबतक 4,031,548 लोगों का समर्थन प्राप्त हुआ है। इस लिस्ट में सबसे कम भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के नाम से बने keshav Prasad maurya फेसबुक पेज को लाइक मिला है। उनके पेज को 54,813 लोगों ने अबतक लाइक किया है। बता दें कि मौर्या के नाम से दूसरे फेसबुक पेज को 32,486 लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि इन राजनेताओं के नाम से बने फेसबुक पेज उनके समर्थक चलाते हैं।

loading...