चीन ने कहा – पाकिस्तान को हाथ तो लगा के दिखाए भारत

219621

नई दिल्ली #UriAttack में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद पूरे देश का गुस्सा फूट रहा है। सरकार भी पाकिस्तान से इसका बदला लेने के मूड में नजर आ रही है। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के दोस्त चीन ने भारत को चेतावनी दे दी है। चीन ने भारत से कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी कार्यवाई बहुत सोच समझ कर करे। लेकिन मोदी सरकार भी इस बार किसी न सुनकर कोई सख्त कदम उठा सकती है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

#UriAttack में शहीद हुए थे 20 जवान

दरअसल, पीओके में चीन का करीब 46 अरब रुपये का निवेश है। इसी के चलते अगर भारत पीओके में कोई भी कार्रवाई करता है तो इसका सीधा अगर चीन पर होगा। बता दें जम्मू कश्मीर के #UriAttack में पाकिस्तान से आए आतंकियों ने सेना के ब्रिगेड हेडक्वाटर पर हमला किया था। इस हमले में सेना के 20 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ रुख अख्तियार किया है।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में पाकिस्तान को अंतर्रराष्ट्रीय मंच पर राजनयिक रूप से अलग-थलग करने की कोशिश की जाएगी। अगर जरूरत पड़ी तो अंतर्राष्ट्रीय जगत के सामने सबूत भी पेश किए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक यूरी हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत सामने आए हैं। आतंकियों के कब्जे से जीपीएस ट्रैकर मिला है जिसका स्टार्टिंग प्वाइंस पाकिस्तान है। इसके अलावा इनके पास से पश्तो साहित्य और पाकिस्तानी सेना के चिह्न लगे हथियार बरामद हुए हैं।

loading...