सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में मंच पर चला गाना “जनता सीएम मांग रही है श्री योगी-योगी”

सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में मंच पर चला गाना “जनता सीएम मांग रही है श्री योगी-योगी”

गोरखपुर: कल तेनुआ टोल प्लाजा पर यूँ तो पांच सड़कों का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री गडकरी के हाथों हुआ। किंतु लोकार्पण और जनसंबोधन के लिए बने मंच पर लगी एलसीडी स्क्रीन पर गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ से सम्बंधित कार्यक्रम देखने को मिल रहे थे। जिसे देख जनता भी पुरे जोशो खरोश से तालियां पीटने में मस्त थी।

तेनुआ टोल प्लाजा पर यूँ तो राष्ट्रीय राजमार्ग द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम पांच सडको के शिलान्यास का था। जिसमे अध्यक्षता सदर सांसद योगी आदित्यनाथ और मुख्य आतिथ्य केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की।

सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में मंच पर चला गाना ‘जनता सीएम मांग रही है श्री योगी, योगी’

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने LOC पर फ़ाइरिंग पर कोर्ट को दिया ऐसा जवाब जिसे सुन हर भारतीय को होगा गर्व !!

किंतु निर्धारित समय से बिलम्ब होने पर मंच के पीछे बने एलसीडी स्क्रीन पर पहले तो एनएचआईए ने देशभर में विभाग द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को दर्शाना शुरू किया। जो महज पांच मिनट ही चला होगा कि मंच के उद्घोषक ने पब्लिक से पूछा कि आपके लोकप्रिय सांसद की सीडी चलायी जाये तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा।

इसके बाद स्क्रीन पर एक समाचार चैनल का पसंदीदा कार्यक्रम आपकी अदालत में योगी से हुए सवाल जवाब को दिखाया गया। फिर शुरू हुआ लोकगायक प्रभाकर मौर्या का योगी आदित्यनाथ पर फिल्माया गया गाना।

गाने के बोल थे,”गोरखपुर की जनता बोले श्री योगी योगी, जनता सीएम मांग रही है श्री योगी, योगी। गाज़ीपुर की जनता मांगे श्री योगी योगी, आजम और ओवैशी बोले श्री योगी, योगी।”

जिस वक्त ये गीत स्क्रीन पर चल रहा था तो जनता अपने नायक के गीत पर इस कदर उत्साहित होकर तालियां पीटने में मशगूल थी कि मंच उद्घोषक को कई बार बोलना पड़ा कि मुख्य अतिथि का आगमन हो चूका है, कृपया शांति बनाए रखें।

Watch Video

सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में मंच पर चला गाना “जनता सीएम मांग रही है श्री योगी योगी”

 

loading...

Facebook Comments

You may also like

बीजेपी ने जारी की यूपी के उम्मीदवारों की लिस्ट! इनको दिया गया टिकट

लखनऊ: बीजेपी ने यूपी चुनाव 2017 को देखते