जब पीएम मोदी ने किया बरखा दत्त को फोन, कहा- भड़काऊ खबरें चलाकर आग क्यों लगा रही हो

देश के पत्रकारों पर गलत खबर दिखाने, किसी एक तबके के पक्ष में रिपोर्टिंग करने, किसी की महिमामंडित करने व किसी का नाम खराब करने की कोशिश करने के आरोप हमेशा से लगते रहे हैं।

loading...

इन आरोपों की वजह से मीडिया को बिकाऊ मीडिया, भांड मीडिया, दलाल और ना जाने कैसे-कैसे नामों से पुकारा जाता है। वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त पर भी ऐसे ही कई आरोप लगाये जाते रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी बरखा को लगातार निशाना बनाया जाता है, गलियां तक दी जाती हैं। बरखा को कटघरे में खड़ा करता नरेन्द्र मोदी का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वे बरखा पर ऐसी न्यूज़ दिखाने का आरोप लगा रहे हैं जिससे साम्प्रदायिक दंगा भड़क सकता था।

नरेन्द्र मोदी एक इंटरव्यू में पुराना वाक्या बता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने दो घटनायें बताई। पहली घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बरखा सुनसान पड़े हीरा मार्केट को कवर कर रही थी और टीवी पर बता रही थी की देखों यहाँ हीरा मार्केट है लेकिन एक भी पुलिस वाला तैनात नहीं है। नरेन्द्र मोदी का कहना है कि ये तो चोर-उचक्कों को न्योता देने जैसा है।

दूसरी घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बरखा ने एक न्यूज़ में हाईलाइट किया कि हनुमान जी का मंदिर तो़ड़ा गया है। तब नरेन्द्र मोदी ने फोन किया कि मंदिर टूटने की खबर चलाकर क्यों आग लगा रहे हो? तुम्हारी न्यूज़ तो 30 सेकंड में ऊपर आ जाती है लेकिन मेरी पुलिस को यहाँ से वहां मूव करने में 6 घंटे लग जाते हैं, क्यों आग लगा रहे हो?

आगे स्लाइड पर देखे वीडियो, आगे स्लाइड पर जाने के लिए क्लिक करें ….

जब पीएम मोदी ने किया बरखा दत्त को फोन, कहा- भड़काऊ खबरें चलाकर आग क्यों लगा रही हो

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE