इस महिला का नाम सुनते ही थर-थर कांपते हैं ISIS के आतंकी !

1746

waheeda-mohammed-%e0%a4%a5%e0%a4%b0-%e0%a4%a5%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a5%87-%e0%a4%b9%e0%a5%88-%e0%a4%86%e0%a4%a4%e0%a4%82%e0%a4%95%e0%a5%80

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

खूंखार आंतकी संगठन ISIS से पूरी दुनिया खौफ खाती है लेकिन दुनिया में एक ऐसा शख्स भी है जिससे ISIS खौफ खाता है.

इतना ज्यादा खौफ की उसका नाम सुनते ही वो कांप उठते हैं.

दरअसल आतंकियों की यमराज और उनकी सबसे बड़ी दुश्मन कोई और नहीं बल्कि एक महिला है.

जिसका नाम वहीदा मोहम्मद बताया जाता है. 39 साल की वहीदा ने इराक में ISIS के आतंकियों के खात्मे के लिए एक कैंपेन छेड़ रखा है.

isis3-1

आतंकियों के लिए यमराज है ये महिला

वहीदा मोहम्मद एकमात्र ऐसी महिला हैं जिनका नाम सुनते ही आतंकी कांप उठते हैं. आतंकियों के लिए यमराज कही जानेवाली वहीदा मोहम्मद न सिर्फ आतंकियों का खात्मा करती हैं बल्कि उनका सिर कलम करके उसे पकाती हैं और उनकी बॉडी को जला डालती हैं.

वो न सिर्फ आतंकियों का सफाया कर रही हैं, बल्कि मौत के बाद भी उनके साथ वही क्रूरता बरत रही हैं, जैसा आतंकी बेगुनाहों के साथ बरतते हैं.

उन्होंने अपने दुश्मनों के साथ क्रूरता की फोटोज अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट कर रखी हैं. बताया जाता है कि वहीदा मोहम्मद अकेले ही अब तक करीब 18 आतंकियों को मौत के घाट उतार चुकी हैं.

ISIS के खिलाफ है उनकी जंग

वहीदा मोहम्मद ने अपने 70 साथियों के साथ इराक के मोसुल शहर से 50 मील दक्षिण में स्थित शिरकत टाउन में ISIS के खिलाफ जंग का ऐलान कर रखा है. वहीदा मोहम्मद की माने तो उन्होंने आतंकियों के खिलाफ 2004 में लड़ना शुरू किया.

वहीदा बताती हैं कि ISIS के शीर्ष नेताओं की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है. ISIS के खलीफा अबु बक्र अल बगदादी स्वयं उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका है.

isis1

आतंकियों ने की थी पूरे परिवार की हत्या

वहीदा मोहम्मद के मुताबिक ISIS ने 2006 से 2014 के बीच 9 बार कार में बम विस्फोट के जरिए उन्हें मारने की कोशिश की.

आतंकियों ने पहले उनके पहले पति की हत्या कर दी थी. उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की लेकिन, ISIS ने उनके दूसरे पति को भी मौत के घाट उतार दिया. इस कट्टर और निर्दयी आतंकी संगठन ने वहीदा के पिता और तीन भाईयों की भी हत्या कर दी.

गौरतलब है कि ISIS कई बार वहीदा को जान से मारने की नाकाम कोशिश कर चुका है, लेकिन आतंकी शायद इस बात को भूल गए हैं कि यमराज को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. ऐसा इसलिए क्योंकि आंतकियों के लिए वहीदा सिर्फ एक महिला नहीं बल्कि यमराज का दूसरा नाम है.

loading...