यूपी के हर घर में खिलेगा कमल का फूल !

864

बीजेपी चीफ अमित शाह आज कानपुर के दौरे पर हैं। अमित शाह ने यहां धम्म चेतना यात्रा के समापन समारोह के मौके पर जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मायावती ने इस यात्रा का विरोध किया इसलिए इतनी जोर से ललकारो कि आवाज़ मायावती तक जाए। यहां अमित शाह ने कहा कि 178 दिनों के बाद धम्म चेतना यात्रा का समापन हो रहा है, धम्म यात्रा में शामिल हुए लोगों का धन्यवाद।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

1391517716_modi

 

अमित शाह ने आगे कहा कि धम्म वीरों का आशिर्वाद लेकर मायावती सीएम बनी थीं। उसके बाद उनकी सम्पत्ति बढ़ी थी। शाह ने कहा कि दलित वहीं का वहीं है लेकिन मायावती का विकास हो गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अम्बेडकर का अपमान किया इसके बावजूद मायावती ने 10 साल तक कांग्रेस को समर्थन दिया।

शाह ने आगे समाजवादी परिवार में चल रहे गृह कलेश पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश जी पहले घर संभाल लें, यूपी बाद में देखें। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा ने गरीबों को कुछ नहीं दिया। बीजेपी सरकार ने सबसे ज्यादा गरीबों के लिए काम किया। मुद्रा योजना से लाखों लोगों को भाजपा ने लोन देने का काम किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी बौद्ध भिक्षुओं को निराशा नहीं होने देगी। इस बार बीजेपी की सरकार यूपी में बनने वाली है। हर घर में कमल खिलेगा।

बता दें कि धम्म चेतना यात्रा के उत्तर प्रदेश समन्वयक गोविंद नारायण ने बताया कि बौद्ध, अनुसूचित, अनुसूचित जनजाति सहित दलित वर्ग से आने वाले सभी लोगों को संदेश देने के उद्देश्य से यात्रा निकाली गई थी।

loading...