तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने दिया शर्मनाक बयान…!

529

तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने दिया शर्मनाक बयान…!

कोलकाता। बंगाल सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम का एक बयान विवादों में आ गया है। उन्होंने पाकिस्तानी अखबार ‘द डॉन’ से बातचीत में 24 परगना जिले के विधानसभा क्षेत्र गार्डन रीच को ‘मिनी पाकिस्तान’ कह डाला। उनका ये बयान अब सियासी तूफान मचा रहा है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

हाकिम ने द डॉन की रिपोर्टर मलीहा हामिद सिद्दीकी से गार्डन रीच इलाके में रैली के दौरान कहा कि आप हमारे साथ आइए। हम आपको कोलकाता के मिनी पाकिस्तान में ले चलते हैं।

kolkata-veteran-congress-leader-nirbed-roy-joins-288949

बाद में अपनी सफाई में हकीम ने कहा आप सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने की कोशिश ना करें। मैं इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोलूंगा। अगर पीएम मोदी चार बार पाकिस्तान जा सकते हैं और अगर मैं किसी को मिनी पाकिस्तान कह देता हूं तो उससे क्या फर्क पड़ता है?

प. बंगाल बीजेपी प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हाकिम का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां चुनाव चल रहा है और पाक पेपर डॉन में खबर आई है कि रिपोर्टर मलिना हमीद सिद्दिकी  बॉबी हकीम के साथ दौरा कर रही थी तो उन्होंने कहा आइए मैं आपको मिनी पाकिस्तान दिखाता हूं। यह बॉबी हकीम नारद (NARADA) स्टिंग में भी दिखाई दिए थे। ऐसे व्यक्ति को भारत की जनता सजा दे। बंगाल की जनता को इसका फैसला करना है। टीएमसी और बॉबी हकीम को सजा देनी चाहिए

आज अपना वोट डालने के बाद हकीम ने कहा कि बीजेपी ऐसी पॉलिटिक्स करती है। हम इसका उत्तर नहीं देंगे। मोदीजी पाकिस्तान जाते रहते हैं। मैं इसका कोई जवाब नहीं दूंगा। आप मुझे उकसाइए मत। बीजेपी ने सारा जीवन कम्युनल पॉलिटिक्स किया है, आप उसमें क्यों पड़ रहे हैं। ये संगीतकार को रोकते हैं, क्रिकेटर को रोकते हैं लेकिन मोदीजी वहां बार बार जाते हैं। डॉन पर हम बात ही नहीं करना चाहते, हमें दिलचस्पी नहीं।

loading...