‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए 3000 मुस्लिम

9680

संभल। मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद ये कहते हुए जिले के लगभग 3000 मुस्लिम समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। मुस्लिमों के भाजपा में शामिल होने से जहां भाजपा में खुशी है तो वहीं समाजवादी पार्टी में मायूसी है और वो इसे षड्यंत्र बता रही है। दरअसल, थाना राजपुरा का रजपुरा में चल रहे ईदगाह प्रकरण में समाजवादी के कुछ दबंग नेताओं ने ईदगाह की जगह पर अवैध कब्जा कर लिया है। गांव के लोगों का कहना है कि मामले में प्रशासन और अला अधिकारी भी सुनने को तैयार नहीं हैं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
gujarati_muslims
file फोटो

समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली

बीजेपी के अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने एक सभा का आयोजन करते इन हुए लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें कब्ज़ा हटाने का आश्वासन दिया। इसी को देखते हुए रजपुरा के हजारों की तादात में मुस्लिम समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली।

प्रधान पर आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि राजपुरा के प्रधान कल्लू खान और उनके परिवार के लोगों ने ईदगाह की जमीन पर अवैध तरीके से दुकानों निर्माण कर कब्जा कर लिया है। ग्रामीण जिसका विरोध कर रहे हैं। ग्रमीणों का आरोप है कि प्रधान कल्लू अली खान और उनके परिवार का समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ नेताओं के साथ संपर्क है जिस कारण वो दबंगई करते हुए जमीन पर कब्जा कर लिया है।

ग्रामीणों का कहना है कि कल्लू अली खान अवैध कब्ज़ा कर दुकानें बना रहे हैं। जनपद के अधिकारों से काफी शिकायत की लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। उधर समाजवादी पार्टी के विधायक का कहना है कि ये ईदगाह की जमीन प्रधान कल्लू की पैतृक जमीन है। बीजेपी के राजू यादव का षड्यंत्र है ये दंगा कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधान कल्लू के पास इस जमीन के कागजात मौजूद हैं।

(eenaduindia से साभार)

loading...