स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, 511 में डोमेस्टिक टिकट और 2,111 रुपए में इंटरनेशनल

433

अगर आप सस्ते में हवाई सफर करना चाहते हैं तो जल्द स्पाइसजेट की टिकट बुक कराएं। घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है

स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, 511 में डोमेस्टिक टिकट और 2,111 रुपए में इंटरनेशनल

नई दिल्ली। अगर आप सस्ते में हवाई सफर करना चाहते हैं तो जल्द स्पाइसजेट की टिकट बुक कराएं। घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने यह विशेष ऑफर 11 साल पूरे होने पर पेश किया है। इसके तहत आप 511 रुपए और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट बुक कर सकते हैं। स्पाइसजेट का ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है।
स्पाइसजेट
स्पाइसजेट
तीन दिन होगी टिकट बुकिंग
कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 17 से 19 मई तक टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इस ऑफर पर आप 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर कर सकते हैं। टिकटों की संख्या सीमित है और इसे पहले आओ पहले पाओ के आधार पर हासिल किया जा सकेगा।
511 में घरेलू और 2,111 रुपए में अंतरराष्ट्रीय उड़ान
ऑफर के तहत आप घरेलू उड़ान के लिए बेस फेयर 511 रुपए में टिकट बुक कर सकते हैं। इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्स अलग से देना होगा। 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर किया जा सकेगा।
ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए
वहीं बेस प्राइज सिर्फ एक तरफ का होगा, वापसी के लिए अलग बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए है। अभी रूटों का पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए बेस फेयर 2,111 रुपए से शुरू होगा। इस ऑफर पर 1 जून से 20 जुलाई के बीच सफर किया जा सकेगा।
यहां करें टिकट बुक ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग के साथ स्पाइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रेवेल एजेंट के जरिए की जा सकती है। इसके अलावा स्पाइस जेट के ट्रेवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है।

अगर आप टिकट बुक करना चाहते हैं या फिर रेट चेक करना चाहतें है तो यहाँ क्लिक करें

ये रही नियम ओर शर्तें
-नियम और शर्तों की बात करें तो ऑफर में बुक की गई टिकट को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफन्ड नहीं मिलेगा।
-बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा।
-ऑफर के तहत गु्रप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी।

x
loading...
SHARE