प्रोफेसनल कुश्ती छोड़ WWE जॉइन करेंगे ओलंपियन सुशील कुमार

670

प्रोफेसनल कुश्ती छोड़ WWE जॉइन करेंगे ओलंपियन सुशील कुमार : भारत के ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार के वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) जॉइन करने की खबर है। हालांकि सुशील की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। WWE जॉइन करने की खबरों के बाद से सुशील ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। डॉलफिन पोस्ट द्वारा सुशील कुमार से जब संपर्क साधने की कोशिश की जाती है तो वह किसी बहाने से फोन काट देते हैं और फिर फोन स्विच ऑफ कर देते हैं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
प्रोफेसनल कुश्ती छोड़ WWE जॉइन करेंगे ओलंपियन सुशील कुमार
प्रोफेसनल कुश्ती छोड़ WWE जॉइन करेंगे ओलंपियन सुशील कुमार

पेइचिंग ओलिंपिक में कुश्ती का सिल्वर मेडल देश के नाम करने वाले सुशील 2016 में रियो में हुए ओलिंपिक के लिए चोट के कारण क्वालिफाई नहीं कर पाए थे। इंटरनैशनल रेसलिंग फेडरेशन (IWF) ने सुशील की 66 किलोग्राम कैटिगरी हटा दी थी। उन्होंने IWF से दोबारा फ्रेश ट्रायल कराने की गुजारिश की। उसके बाद सुशील ने कोर्ट का सहारा भी लिया।

पढ़ें : पाकिस्तान भी करना चाहता था सर्जिकल स्ट्राइक, भारतीय सेना ने भगा भगा के मारा, पढ़ें पूरी खबर

कोर्ट का फैसला अपने पक्ष में आने पर सुशील के पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सक्रिय रहने के लिए कोई ऑप्शन नहीं बचा था। सूत्रों के अनुसार WWE के चैंपियन रहे ग्रेट खली ने सुशील को WWE में उतरने के लिए प्रोत्साहित किया। उसके बाद खली की मदद से 33 साल के सुशील ने WWE के अधिकारियों से मिल कर डील फाइनल की है।

loading...