होश में आने पर सपना चौधरी ने किए कई खुलासे !!

होश में आने पर सपना चौधरी ने किए कई खुलासे : आप सभी हरियाणा की मशहूर डांसर  Sapna Chaudhary के आत्महत्या केस से तो अवगत ही होंगे । इस महिला ने समाज के नाम पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जान देने की कोशिश करने वाली सपना को अब होश आ गया है ।

अपने सुसाइड नोट में सपना ने हरियाणा के दलित नेता का ज़िक्र किया है जिनका नाम है सतपाल तंवर । अपने सुसाइड नोट में उन्होने लिखा :   मैं पूरे होश में अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं. जिसे आम भाषा में आत्महत्या कहते हैं. मेरी आत्महत्या करने की वजह गुड़गांव का नवाब सतपाल तंवर है. मुझे 4 साल हो गए नाचते गाते, क्या मुझसे पहले रागिनी नहीं गाई जाती थी, क्या मुझसे पहले कोई डांसर हरियाणा में स्टेज पर नाचती नहीं थी फिर मुझे ही क्यों हर तरीके से बदनाम किया जा रहा है मैंने किसी का क्या बिगाड़ दिया…

होश में आने पर सपना चौधरी ने किए कई खुलासे !!
होश में आने पर सपना चौधरी ने किए कई खुलासे !!

आगे वो कहती हैं : ‘मेरे खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों ने मेरी जीने की इच्छा को खत्म कर दिया. आज मैंने फेसबुक पेज पर पढ़ा कि बड़े अफसर मेरे जिस्म से खेलते आए हैं. आप सब लोग जानते हैं कि मैं एक बिना पिता की बेटी हूं. घर चलाने के लिए छोटी सी उम्र से मुझे नाचना गाना पड़ा. मैं कोई गलत काम नहीं करती. आज मैं सबसे हार चुकी हैं. किसी ने मेरे परिवार की मदद नहीं की. मेरी मौत का जिम्मेदार नवाब सतपाल तंवर है. उसे कड़ी सजा दो.’

सपना ने सतपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं जैसे की यौन उत्पीड़न जिसके बाद गुड़गांव पुलिस ने सतपाल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है ।

होश में आने के बाद “वो मेरी इज्जत से खेल रहा था, पुलिस ने कार्रवाई की नहीं, बताओ मैं क्या करती। शायद फैंस की दुआओं से मैं बच गई हूं” 

इसके बाद सपना जी का इंटरव्यू हुआ जिसमे उनसे कुछ प्रश्न किए गए :

अगले पेज पर पढ़ें पूरा इंटरव्यू :

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE