Watch : चेहरा न दिखाकर भी सचिन … में बहुत कुछ कह गए क्रिकेट के खुदा सचिन तेंडुलकर

231

मुंबई। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर पर बन रही बायोपिक ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर लांच हो गया है। सचिन की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म का करोड़ों लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जब से सचिन की फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है उसके बाद से लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है। शाहरुख खान ने तो सचिन ने ये तक कह डाला कि मैं अब और इस फिल्म को देखने के लिए वेट नहीं कर सकता।

सचिन तेंडुलकर

सचिन तेंडुलकर की फिल्म के ट्रेलर में दिखा सचिन- सचिन का जादू

ट्रेलर की शुरुआत में सचिन का बचपन दिखाया गया है। जिसमें सचिन कहते हैं कि मेरे बाबा हमेशा कहते थें कि तुमने जिदंगी में क्रिकेट को चुना है ये एक बात है लेकिन जिंदगी भर जो बात तुम्हारे साथ रहेगी वो ये है कि तुम इंसान कैसे हो। ट्रेलर में सचिन ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है सिर्फ उनकी आवाज़ सुनाई दे रही है।

फिल्म की खास बात ये है कि सचिन खुद अपनी फिल्म के हीरो है वैसे सचिन का किरदार उनके अलावा और कोई निभा भी नहीं सकता। ढाई साल में बनी ये फिल्म पांच देशों में शूट की गई है। फिल्म को 200 स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाएगा। पोस्टर रिलीज़ होते ही सुरेश रैना, रोहित शर्मा और सहवाग सभी ने इसे जमकर सोशल साइट पर शेयर करना शुरू कर दिया। सचिन ने क्रिकेट से 2013 में सन्यास ले लिया था। फिल्म में सचिन की जिंदगी के सभी पहलू दिखने को मिलेंगे।

देखें फिल्म का ट्रेलर :

x
loading...
SHARE