कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी

कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी

कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी नई दिल्ली। यूपीए सरकार में महिला एवं बाल कल्याण विकास मंत्री रहीं रेनुका चौधरी अक्सर विवादों में रहती हैं इस बार उनको लेकर एक नया मामला सामने आया है। ट्विटर पर एक शख्‍स ऋषि बागश्री ने उनकी तस्वीर शेयर की है। तस्‍वीर में मंत्री के पीछे एक लड़की खड़ी है, जो नौकरानी लग रही है। लोगों का कहना है कि कांग्रेस की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अगर ऐसी सोच रखती हैं तो उनके कार्यकाल में महिलाओं और बच्चों के विकास की बात पूरी तरह से झूठी है। इस तस्वीर को करीब दो हजार बार रिट्वीट किया गया है। लाइक्स की गिनती भी हजार के आसपास है।

कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी
कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी

रेनुका चौधरी की इस फोटो पर दुनियाभर से रिएक्शन आ रहे हैं

ट्विटर फॉलोवर्स इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक्शन में आ गए हैं। ऋषि के ट्वीट पर देश-दुनिया के रिएक्शन आ रहे हैं। टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स की फैन सांद्रा का कहना है कि नौकर आपकी मदद के लिए होते हैं, उनके साथ परिवार के सदस्य जैसा व्यवहार होना चाहिए। खुद ऋषि ने रेनुका चौधरी को सम्बोधित करते हुए लिखा है कि अगर आप एक बच्ची को खुद से कुछ नहीं खिला सकतीं तो कृपया उसे रेस्टोरेंट में मत ले जाइए।

यह भी पढ़ें : CONGRESS ने जिस आतंकी को छोड़ा था, उसी ने करवा दिया पठानकोट हमला

मधुलिका ने रेनुका के खिलाफ तीखी टिप्पणी की

ट्विटराती मधुलिका ने रेनुका के खिलाफ तीखी टिप्पणी की। उन्होंने लिखा कि यह एक अपराध है। क्यों ने रेनुका के खिलाफ बाल श्रम का मुकदमा दर्ज कराया जाए। कॉमन मैन नाम के एक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, ‘यह शर्मनाक है। दुखद और असंवेदनशील भी।’ इस ट्विट पर आए एक रिएक्शन में मानस वर्मा लिखते हैं, ‘यह निश्‍चित तौर पर गलत है। लेकिन ऐसी गलतियां तो देश की हर पार्टी के सदस्य करते हैं।’ निधि लिखती हैं, ‘नामी रेस्टोरेंट्स में ये सीन कोई नई बात नहीं। इसका कोई अंत नहीं।’

इससे पहले भी विवादों में रही हैं रेनुका

कांग्रेस नेता रेनुका चौधरी अक्सर विवादों में रहती हैं। पिछले साल फरवरी में सांसद रेणुका चौधरी के चलते दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में 45 मिनट देरी हो गई थी। बताया जा रहा है कि सांसद साहिबा शॉपिंग में बिजी थीं, इसलिए फ्लाइट वक्त पर बोर्ड नहीं कर पाईं। विमान में एक केंद्रीय मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के एक जज भी सवार थे।

यह भी पढ़ें : BJP ईरानी तो RSS योगी को बनाना चाहता है यूपी का सीएम उम्मीदवार

मई महीने में अगस्ता वेस्टलैंड मामले में रेनुका का अजब-गजब बयान सामने आया था। संसद में रक्षामंत्री इस मुद्दे पर अपना पक्ष रख रहे थे। तभी कांग्रेस की रेणुका चौधरी ने साफ कह दिया- ऐसा नहीं चलेगा। हम सात बजे के बाद नहीं बैठ सकते। और, उस समयसीमा के दस मिनट पहले कांग्रेस सदस्‍य वॉकआउट कर गए। रेणुका चौधरी और कांग्रेस के अन्‍य 11 सदस्‍य 6 बजे से पहले ही सदन से जा चुके थे। लेकिन जब अहमद पटेल ने बोलना शुरू किया, तब वे लौट आए।

कांग्रेस की नेता की इस हरकत से शर्मसार हुई पार्टी

Facebook Comments

You may also like

BSF जवान के वायरल वीडियो पर राजनाथ सिंह ने तलब की रिपोर्ट, कार्रवाई का दिया आदेश

नई दिल्ली। बीएसएफ के एक जवान का वीडियो