अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण :के.पी. मौर्य

1153

अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण : के.पी. मौर्य गोरखपुर: शहर के एक दिवसीय दौरे पर आये बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने आज कहा की राम मन्दिर आस्था का प्रतीक है और राम भक्त होने के नाते चाहता हूँ कि अयोध्या में मन्दिर बने। उन्होंने कहा की सप्रीम कोर्ट के निर्णय का पार्टी प्रतीक्षा कर रही है और कोर्ट के निर्णय बाद अयोध्या में भव्य राममन्दिर बनेगा।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की 20 करोड़ पिछडो को एक कर पार्टी प्रदेश में 265 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा की भय मुक्त समाज, परिवारवाद, जातिवाद, कानून व्यवस्था और विकास के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी।

आज गोरखपुर बस्ती मण्डल के दौरे पर आये बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या का कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी के साथ जगह जगह स्वागत किया ।

अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण
अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भ्रष्टाचार को लेकर मुख्य मंत्री अखिलेश यादव सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने भ्रष्टाचार की जो परिपाटी शुरू की थी, उसे सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने अपना लिया। ऐसे में कांग्रेस से शुरू हुए भ्रष्टाचार से जनता को मुक्ति नहीं मिल पाई है। यदि भाजपा प्रदेश की सत्ता में आई तो सपा के साथ बसपा के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की जांच कराएगी और दोषियों को सजा दिलवाएगी।

पत्रकारों से मौर्य ने कहा कि लखनऊ से यहाँ तक उनके कार्यक्रम में जो उत्साह कार्यकर्ताओं व जनता में दिखा वह संदेश है 2017 के चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से विधान सभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी।

Keshav-Maurya-with-Gorakhpur
अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण

मौर्य ने सपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा प्रदेश सरकार ने अभी तक किसानों के महत्वपूर्ण प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में कंपनी का नाम तक तय नहीं किया। यह योजना किसानों के लाभ के लिए है।

उन्होंने कहा कि राज्य में गेहूं क्रय केंद्रों पर खरीद नहीं हो रही है। किसान काफी परेशान हैं। अब तक किसानों को सूखे की राहत राशि तक प्रदेश सरकार उपलब्ध नहीं करा सकी है। गन्ना किसानों के बकाया मूल्य का भुगतान नहीं हो पा रहा है। सबसे दुखद पहलू यह है कि प्रदेश सरकार ने अब तक प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना में ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं दिया है, जिससे किसानों को लाभ हो सके।

मौर्य ने कहा कि केंद्र सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है, मगर सपा को सिर्फ विधान सभा चुनाव दिखाई देने के कारण यह डर सताने लगा है कि यदि वह भाजपा की योजनाओं से प्रदेश का विकास कराएगी तो चुनाव में साइकिल पंचर हो जाएगी।

सपा व बसपा पर सीधे हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनो पार्टियों की कार्य प्रणाली में कोई अंतर नहीं है। यह दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार की पोषक हैं। भ्रष्टाचार में दोनो दलों ने रिकार्ड बना दिया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए मौर्य ने कहा कि यहां कानून का नहीं सत्तादल के नेताओं का राज है। जनता में भय है। इन सभी मुद्दों पर भाजपा की नीति स्पष्ट है कि वह सड़क से सदन तक प्रदेश की 20 करोड़ जनता के हित की लड़ाई लड़ेगी। यदि सूबे मेें सरकार बनी तो मायावती व मुलायम सिंह यादव सहित भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं की जांच कराकर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

मौर्य ने कहा भाजपा में कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोच्च प्राथमिकता है। इन्हीं के दम पर जनता को साथ लेकर विधान सभा चुनाव में भाजपा उतरेगी। टिकट को लेकर उठे सवालों का उत्तर देते हुए मौर्य ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती व सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के पास कोई विजन नहीं है। कैसे टिकट बांटते हैं यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। सत्ता हासिल करने के लिए यह दोनो दल किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। भाजपा का इस मामले में नजरिया अलग है। वह इमानदार व टिकाऊ कार्यकर्ता को टिकट देगी। पार्टी उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेगी।

अयोध्या में होगा भव्य राम मन्दिर का निर्माण

x
loading...
SHARE