कुमार विश्वास बनेंगे पंजाब के अगले मुख्यमंत्री: अरविन्द केजरीवाल

12900

 कुमार विश्वास बनेंगे पंजाब के अगले मुख्यमंत्री: अरविन्द केजरीवाल

10-kejriwal-kumarvishwas

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव के लिए कमर कस ली है और इसी क्रम में अरविन्द केजरीवाल का कहना है कि नशा और गोरखधंधा का मसला हमारा प्राथमिक मुद्दा है और इसी मुद्दे को लेकर आप सरकार पंजाब में चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्रिय कार्यकरणी बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा था कि जंहा पर आप को 90 प्रतिशत वोट मिलेगा। वही पर आप चुनाव लड़ेगी। केजीरवाल को रातो-रात यह सुचना कंहा से प्राप्त हो गई कि पंजाब में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में दिल्ली की तरह आप को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगी।
यह तो इत्तफाक है कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को चुना। ऐसे में ” मुंह मिया मिठ्ठू बनना ” शायद गलत होगा। आप की रणनीति के तहत विश्वास कुमार को फिर से पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए पार्टी की कमान संभालनी है और इसके लिए कुमार ने तयारी भी शुरू कर दी है। कुमार ने अपना सांग्स” नशा “को लांच किया है और केजरीवाल की माने तो इसे मुद्दा बनाकर आप पंजाब में चुनाव लड़ेगी। आप सरकार के गिरते ग्राफ से ऐसा लगता है कि पार्टी का कोई मुख्य अजेंडा नहीं है जिसके दम पर पंजाब में चुनाव लड़ सके।

479544364
फाइल फोटो source: getty

आपको बता दें कि आज केजरीवाल को अपने 21 विधायकों के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखना है कि उनका विधायक सदस्य्ता सविंधान के अनुरुप है। यदि प्रति उत्तर चुनाव आयोग के अनुरुप नहीं रहा तो इन 21 विधायकों को निलम्बित किया जा सकता है।कुमार के ” नशा” एलबम को जान बूझकर इसमें इस्तेमाल किया जाएगा क्योंकि यदि कुमार लिओनार्डो द विन्ची है तो उन्हें इसकी आवशयकता नहीं है लेकिन एक कवि गायक बन जाए तो समझ सकते है कि उस सांग्स का किया होगा। शायद इस बहाने पंजाब चुनाव के लिए प्रचार हो जायेगा और सबसे खास बात कि कुमार का गाना हिट हो जाए।

x
loading...
SHARE