प्रधानमंत्री मोदी ने दी पाक को धमकी, संभल जाओ, नहीं तो कर...

प्रधानमंत्री मोदी ने दी पाक को धमकी, संभल जाओ, नहीं तो कर देंगे दुनिया से अलग

मोदी

मोदी ने पाक पर साधा निशाना, कहा- जंग के लिए तैयार हैं हम

मलयालम भाषा में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए मोदी ने पहले वहां उपस्थित भाजपा के शीर्ष नेताओं और जनता का अभिवादन किया। फिर केरल की तारीफ़ में कुछ शब्द कहे। इसके बाद मोदी ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा और पडोसी देश को आगाह करते हुए यह साफ़ कर दिया कि भारत युद्ध के लिए तैयार है।

अपने भाषण में मोदी ने कहा कि एशिया के अंदर जहां भी आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं, सभी देश एक ही देश को दोषी मानता है। केवल भारत की बात नहीं है। अफगानिस्तान हो, बांग्लादेश हो। आपने देखा होगा दुनिया में जहां भी आतंकवाद की घटना होती है, थोड़े दिनों बात एक खबर आती है।

मोदी ने कश्मीर मुद्दा उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास जो है वो उससे संभल नहीं रहा और कश्मीर की बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि पीओके तो आपके पास है आप उसको नहीं संभाल पाते। कभी पूर्वी पाकिस्तान (बांग्लादेश) आपके पास था। आप संभाल नहीं पाए। आप सिंध, पख्तून, गिलगित-बाल्तिस्तान, बलूचिस्तान को संभाल नहीं पा रहे हो और कश्मीर की बात करते हो। पहले जो घर में है उसे तो संभाल के बताओ।

प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान की आवाम को संबोधित करते हुए कहा कि आपको गुमराह करने के लिए आपके हुक्मुरान हिंदुस्तान से हजार साल लड़ने की बात करते हैं। आज दिल्ली में ऐसी सरकार है जिसे आपकी चुनौती स्वीकार है। पाकिस्तान की आवाम आओ हमसे लड़ो, आओ हमसे गरीबी को हराने की लड़ाई लड़ो। देखते हैं पहले गरीबी को कौन हराता है। पाकिस्तान के नौजवान आओ लड़ाई लड़ें कि बेरोजगारी को पहले पाकिस्तान खत्म करता है या भारत। मैं पाकिस्तान के उन छोटे-छोटे बालकों से कहता हूं आओ अशिक्षा को खत्म करने की लड़ाई लड़ें।

अपने अपने वक्तव्य में पाकिस्तान को बता दिया कि संभल जाओ, नहीं तो भारत पाकिस्तान को दुनिया से अलग कर दिखा देगा।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE