PM मोदी का नया एलान – 9 नवंबर के बाद केे बैंक ट्रांजैक्शन की दें डिटेल

711

नई दिल्‍ली। पीएम मोदी ने आठ नवंबर को देश में नोटबंदी का फैसला लागू किया। चारों तरफ इस फैसले से हड़कंप मच गया। सबसे ज्‍यादा कालाधन रखने वालों को बैचेनी हुई। अभी यह शिगूफा खत्‍म नहीं हुआ है कि पीएम मोदी एक नए मसौदे के साथ खड़े हैं।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

Washington: Prime Minister Narendra Modi addressing a joint meeting of Congress on Capitol Hill in Washington on Wednesday. PTI Photo by Kamal Kishore(PTI6_8_2016_000205A)

नोटबंदी का फैसला देशहित में

पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया है कि वे खुद आगे आकर यह दिखाएं कि उनके पास कोई कालाधन नहीं है और इस तरह से समाज में उदाहरण पेश करें। सूत्रों से जो खबरें मिली हैं उसके मुताबिक पीएम ने सभी सांसदों और विधायकों को साफतौर से यह निर्देश दिया है कि वे एक जनवरी को अपने बैंक स्टेटमेंट और खातों का विवरण पेश करें ताकि यह पता चल सके कि उनके खाते में कितना धन जमा है।

बीजेपी नेताओं के पास कालाधन है या नहीं पता चलेगा

इस कदम के द्वारा प्रधानमंत्री यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि बीजेपी नेताओं के पास किसी तरह का कालाधन नहीं है। इसको लेकर बीजेपी कार्यालय से सभी सांसदों और विधायकों को एक निर्देश जारी किए जाएंगें।

केजरीवाल ने साधा निशाना

इस आदेश के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ‘उन्होंने 8 नवंबर से पहले ही पैसे ठिकाने लगा दिए, 6 महीने पहले का हिसाब माँगना चाहिए। भाजपा और अपने अमीर दोस्तों के भी 6 महीने के अकाउंट्स का हिसाब मांगना चाहिए’।

loading...