पाकिस्तान भी पीएम मोदी के इस फैसले का कायल हो गया, कहता है मोदी जैसा कोई नहीं!

50510

देश में बदलाव की लहर ने दस्तक दे दी है. पीएम मोदी ने इसकी घोषणा भी कर दी है. हिन्दुस्तान को आगे बढ़ने से अब कोई नहीं रोक सकता. 500 और 1000 रुपये के नोट बंद होने के फैसले के साथ हिन्दुस्तान ने अपनी यात्रा विकास की ओर मोड़ ली है. यह मुल्क आगे जाएगा और एक दिन पूरी दुनिया का नेतृत्व करेगा. ये बातें हमारे देश में तो हो ही रही हैं, इसके अलावा पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हो रही हैं. पाकिस्तान के लगभग सभी चैनलों में हमारे पीएम छाए रहे. आइए, पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

आर्टिकल पढ़ने से पहले ये वीडियो देखें

मोदी जैसा कोई नहीं!

पाकिस्तानी चैनलों में चर्चा का केंद्र रहे हमारे पीएम मोदी. चर्चा के दौरान मौजूद विशेषज्ञों ने मोदी की जमकर तारीफ़ की. एक विशेषज्ञ ने यहां तक कह दिया कि मोदी जैसा कोई नहीं.

बड़े दिलदार थे वाजपेयी

मोदी के अलावा, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भी तारीफ़ की गई. विशेषज्ञों ने कहा कि प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी जैसा बड़ा दिल दिखाने वाला कोई पीएम नहीं हुआ.

 

सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो में एक पाकिस्तान गेस्ट भारत सरकार की तारीफ़ करते हुए कहते हैं कि अकेले इंडिया तरक्की ना करे बल्कि पाकिस्तान भी करे. इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि हिन्दुस्तान कहां जा रहा है.

loading...